महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत नगर पंचायत कुरूद में भाजपा का हुआ आम सभा

0

कुरूद।

महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत नगर पंचायत कुरूद में भाजपा का हुआ आम सभा। 2 दर्जन लोग भाजपा का थामा दामन। कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने गमछा पहनाकर किया स्वागत। अपने संबोधन में वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने केंद्र सरकार के कुरूद विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों ब्रॉडगेज निर्माण, कैनाल हाई ब्रिज, भारतमाला परियोजना से 6 घंटे में विशाखापत्तनम का शानदार सफर से लेकर नवोदय विद्यालय, केंद्रीय विद्यालय, अछोटी अंडर ब्रिज और कुरूद से चर्रा होकर नेशनल हाईवे रोड का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा ने ही पीजी कॉलेज, सेंटर ऑफ एक्सीलेंस से लेकर कृषि महाविद्यालय की सौगात कुरूद को दी है और कुरूद के विकास कार्यों की फेहरिस्त में बहुत जल्द पॉलिटेक्निक कॉलेज,100 बिस्तर अस्पताल और भी बहुत कुछ जुड़ेंगे। उन्होंने ने भूपेश बघेल की पांच साल की सरकार भ्रष्टाचारी और विकासविरोधी बताते हुए कुरूद के कांग्रेसियों पर जमकर तंज कसते हुए उन्हें टपोरी मवाली बता। कहा कि कुरूद में बहुत जल्द एम्फीथिएटर बनने जा रहा है। क्या कुरूद के कांग्रेसी एम्फी थिएटर का मतलब जानते है। उन्होंने भूपेश बघेल पर राम वनगमन पथ विकास योजना पर किए गए भ्रटाचार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि रामगमन पथ विकास के लिए 136 करोड़ का बजट लाए 80 करोड़ व्यर्थ में फूंके और 6 करोड़ रूपए में चदखुरी में राम जी की प्रतिमा बनाई जो किसी भी प्रकार से राम जी की प्रतिमा नही लगती।

बुधवार को आम चुनाव 2024 में महासमुंद लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी रूप कुमारी चौधरी के विजय संकल्प को लेकर भाजपा कुरूद द्वारा नगर के हृदय स्थल पुराना बाजार चौक में विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेसियों को बताया टपोरी -मवाली कहा लोकसभा चुनाव हो रहे हैं और कांग्रेसी लोकल बातो, गैरजरूरी मुद्दो और चंदा चखोरी, प्रलोभन जैसी हरकते और जूठे वादे से कर रहे हैं आचार संहिता का उल्लघंन। अजय चंद्राकर ने कांग्रेसी प्रत्याशी सहित समस्त कांग्रेसियों की भाषा शैली और कार्यप्रणाली पर तंज कसते हुए कहा कि कुरूद नगर एवं क्षेत्र सभ्य, शिक्षित लोगो का क्षेत्र है। यहां पर टपोरी मवाली, अपहरण उद्योग, वसूली उद्योग, मानव तस्करी और महादेव सट्टा के कालाबाजारियो को कुरूद की जनता अच्छा सबक सिखायेगी। उन्होंने कहा कि ताम्रध्वज साहू प्रदेश के गृह मंत्री थे तब प्रदेश में गुंडाराज और अपराधी तत्वों का बोलबाला था, उनके पांच साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ राज्य के 28000लोग गायब हुए। श्री चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश की सुरक्षा और गृह विभाग चलाने के लिए रीढ़ की हड्डी मजबूत होनी चाहिए। विधायक अजय ने ताम्रध्वज साहु को किसानों को धोखा देने वाला बता कहा कि देश के पहले और एकमात्र सिंचाई मंत्री रहे जिनके पांच साल के कार्यकाल में सिंचाई का रकबा घटा है और जोत में प्रदेश के किसान पिछड़े है ये किस झूठे मुंह से खुदको किसानों के हितैषी बताते हैं।उन्होंने कहा कि यह चुनाव गली मोहल्ले का चुनाव नही है यह राष्ट्र का चुनाव है इसलिए पहले मतदान फिर दूसरा काम की धारणा को रखकर मतदान अवश्य करे। कुरूद में तपोरियो के लिए कोई स्थान नहीं है। कुरूद में राष्ट्रवादी विचारधारा और चिंतन का स्थान है। उन्होंने उपस्थित महिलाओ को संबोधित करते हुए कहा कि मातृशक्ति एक जुट हो अपनी बहन महिला प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी को जिताएं और भारत माता को मजबूत बनाए। मोदी की गारंटी योजना का क्रियान्वयन प्रदेश के विष्णु देव साय सरकार द्वारा खाद्यान्न योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना किसान सम्मान निधि राशि, महतारी वंदन योजना जैसे जन कल्याणकारी योजना का क्रियान्वयन किया है।

चुनाव प्रभारी आशु चंद्रवंशी, भाजपा प्रदेश मंत्री निरंजन सिंहा, वरिष्ठ कार्यकर्ता मालक राम साहू, नगर पंचायत पूर्व अध्यक्ष ज्योति चंद्राकर, रविकांत चंद्राकर, भानू चंद्राकर, गौकरण साहू, भाजपा मंडल अध्यक्ष कुलेश्वर चंद्राकर, तिलोक जैन, हरिशंकर सोनवानी, पुष्पेंद्र साहू, हरख जैन, रामस्वरूप साहू, पूर्णिमा साहू, भारती पंचायन सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन प्रभात बैस एवम आभार व्यक्त पुष्पेंद्र साहू ने किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *