बहन की लव मैरिज से नाराज भाइयों ने जीजा और उसके दो दोस्तों को तलवार से काट डाला, जीजा की मौके पर मौत

0

हरियाणा
यमुनानगर । हरियाणा के यमुनानगर से हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां बहन के लव मैरिज से नाराज भाईयों ने अपने साथियों के साथ मिलकर जीजा का तलवार से गला काट दिया. वहीं जीजा के दोस्त बुरी तरह घायल हो गए.  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

इस जघन्य वारदात में शामिल पांच आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि अभिषेक और रिशु ने घर से भागकर प्रेम विवाह किया था. इसके बाद से दोनों करीब एक साल से जीरकपुर में रह रहे थे. रविवार रात अभिषेक अपने किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने यमुनानगर आया. इसकी भनक रिशु के दोनों भाइयों को लग गई और उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अभिषेक और उसके दो दोस्तों को तलवारों से काट डाला. इस हमले से अभिषेक लहूलुहान होकर सूखे पत्ते की तरह गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई . वहीं उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

बहन के लव मैरिज से नाराज भाईयों ने रच डाली जीजा के कत्ल की साजिश

इस शादी के बाद अभिषेक और रिशु के एक बच्चा भी है. बावजूद इसके भाइयों ने अपनी बहन का सुहाग उजाड़ दिया. अपने मासूम भांजे को देखकर भी उनका दिल नहीं पसीजा. वारदात की खबर मिलते ही पुलिस भी तुरंत एक्टिव हुई और छापेमारी कर मास्टर माइंड अभिषेक समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस ऑनर किलिंग से लोग सकते में हैं. रिशु करीब एक साल से अभिषेक के साथ हंसी खुशी रह रही थी, लेकिन रिशु के दोनों भाइयों ने उसकी हंसती खेलती गृहस्थी को बर्बाद कर दिया।

पुलिस ने हत्या के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया

रोती बिलखती रिशु ने कहा कि मेरी शादीशुदा जिंदगी मेरे ही सगे भाईयों ने उजाड़ दी. मेरे अपनों ने मुझे ऐसा दुख दिया है. जिसे मैं मरते दम तक नहीं भूल पाऊंगी. इस मामले पर सिटी थाना यमुनानगर के एसएचओ जगदीश चंद्र ने बताया कि रिशु के दोनों भाई इनकी शादी के खिलाफ थे. जो अब जेल में हैं. रिशु पूरी तरह सुरक्षित है. इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *