भाषण के दौरान नितिन गडकरी को आया चक्कर,सुरक्षाकर्मी उठाकर मंच से नीचे लाए, जानिए अब कैसी है हालत

0

मुंबई।

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी की बुधवार को उस समय तबीयत बिगड़ गई, जब वे महाराष्ट्र के यवतमाल में एक लोकसभा चुनाव रैली में भाषण दे रहे थे तभी गडकरी को चक्कर आ गया और वो मंच पर ही गिरने लगे.

वीडियो में गडकरी को कुछ लोग पकड़ते दिखाई दे रहे हैं. बताया गया है कि उनका इलाज जारी है और उनकी तबीयत स्थिर है. गडकरी यवतमाल-वाशिम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा-महायुति उम्मीदवार राजश्री पाटिल के लिए प्रचार कर रहे थे, जो एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना से हैं.मंच पर भाषण देने के लिए जैसे ही नितिन गडकरी पहुंचे, वो बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद वहां मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके चेहरे पर पानी के छींटे मारे और उन्हें मंच से उठाकर ले गए. फिर उन्हें चिकित्सा सहायता मुहैया कराई गई. यवतमाल में 26 अप्रैल (शुक्रवार) को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान मतदान होना है. यवतमाल के साथ ही महाराष्ट्र के बुलढाणा, अकोला, अमरावती, वर्धा, हिंगोली, नांदेड़ और परभणी में भी मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे.

यवतमाल भीषण गर्मी का सामना कर रहा
राज्य के पूर्व-मध्य भाग में विदर्भ में स्थित यवतमाल भीषण गर्मी का सामना कर रहा है. मौसम विभाग ने 27 से 29 अप्रैल तक महाराष्ट्र के कई हिस्सों के लिए हीटवेव का अलर्ट भी जारी किया है. नितिन गडकरी खुद नागपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. वहां मतदान हो चुका है. अब वो अपनी पार्टी और सहयोगियों के लिए अलग-अलग जगह जाकर प्रचार कर रहे हैं

अब पूरी तरह से स्वस्थ
उन्होंने एक्स पर लिखा, “पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया. लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूं आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. नितिन गडकरी ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में नागपुर से चुनाव लड़ा है. यह सीट उन्होंने 2014 और 2019 में जीती थी. यवतमाल में वो राजश्री पाटिल के लिए प्रचार कर रहे थे, जो मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गुट से हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *