सलमान के घर फायरिंग के आरोपी रिमांड पर

0

मुंबई।
मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में पुलिस की तरफ से बड़ा अपडेट सामने आया है. 14 अप्रैल को अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के सिलसिले में पुलिस ने दो आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार किया है.लक्ष्मी गौतम ने आगे बताया कि, सुबह आरोपियों को फ्लाइट से मुंबई लाया गया और कोर्ट ने 25 अप्रैल तक उन्हें रिमांड पर दिया है. फिलहाल जानकारी के अनुसार सलमान खान के घर की उन्होंने तीन बार रेकी की थी. दोनों आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल बिहार के पश्चिम चंपारण के रहने वाले हैं.

अनमोल बिश्नोई को भी बनाया गया आरोपी
इस मामले में मुंबई पुलिस ने अनमोल बिश्नोई को भी आरोपी बनाया है. आपको बता दें कि सलमान खान के घर पर फायरिंग के कुछ घंटों के बाद अनमोल बिश्नोई नाम के फेसबुक अकाउंट से जिम्मेदारी ली गई थी. इसी अकाउंट को चलाने वाले अनमोल बिश्नोई नाम के शख्स का नाम भी आरोपी के तौर पर लिखा गया है.

पुलिस बोली- पूछताछ में लिया लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग का नामविक्‍की गुप्‍ता और सागर पाल, ये दोनों शूटर्स बिहार के पश्‍च‍िमी चंपारण के बेतिया के रहने वाले हैं। मुंबई पुलिस को शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि दोनों गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग से जुड़े हुए हैं। रविवार को ही लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्‍नोई ने भी कथ‍ित फेसबुक पोस्‍ट में हमले की जिम्‍मेदारी ली है और साथ ही सलमान खान को जान से मारने की धमकी भी दी है।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मंगलवार को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर पहुंचेमहाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे मंगलवार को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर पहुंचे। उन्होंने भाईजान से मुलाकात की और इस दौरान सलमान के पिता सलीम खान, बाबा सिद्दीकी, उनके बेटे जीशान और सलमान के दोस्त राहुल कनल भी मौजूद रहे। इस मुलाकात की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सीएम ने बाद में कहा कि मुंबई में किसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। इस केस की जड़ तक जाएंगे और जिसका भी हाथ होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी, लॉरेंस बिश्नोई को खत्म कर देंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *