सलमान खान से मिलने पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे, फायरिंग की घटना के बाद पहली बार नजर आए भाईजान

0

मुंबई ।

 बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर बीते रविवार को फायरिंग हुई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम एक्टिव हुई है और मंगलवार को दोनों आरोपियों को गुजरात से गिरफ्तार कर मुंबई लेकर आई है। इसी बीच महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे सलमान खान से मिलने के लिए उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे हैं। सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान को पूरी सुरक्षा देने का भरोसा दिलाया है। इस मुलाकात के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं, फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान पहली बार नजर आए हैं।

सलमान खान के घर पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे

  सुपरस्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे उनसे मिलने के लिए उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। सीएम एकनाथ शिंदे जब सलमान खान के घर पहुंचे तब वहां पर उनके पिता सलीम खान के अलावा राहुल कनल, बाबा सिद्दीकी, जीशान सिद्दीकी भी मौजूद रहे। सलमान खान के घर पहुंचे एकनाथ शिंदे ने सलमान खान का हालचाल जाना और इसके साथ ही उन्हें और उनकी फैमिली को पूरी सुरक्षा देने का भरोसा दिया।

सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से मुलाकात के बाद कही ये बात

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए सीएम एकनाथ शिंदे का कहना है, ‘मैंने सलमान खान से मुलाकात की और उन्हें अश्वासन दिया है कि सरकार उनके साथ है। मैंने पुलिस टीम को इस पर तत्काल कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया और इसके बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये महाराष्ट्र है, यहां कोई गैंग नहीं बचा है। हम सभी गैंग और गुंडों को उखाड़ फेंकेंगे। यहां गुंडागर्दी नहीं चलने दी जाएगी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मैंने पुलिस कमिश्नर को सलमान खान और उनकी फैमिली को सिक्योरिटी देने का निर्देश दिया है। महाराष्ट्र के लोगों का खयाल रखा हमारा कर्तव्य है। हम उन सभी गिरोह और गैंग को उखाड़ फेकेंगे जो राज्य के किस व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे।’


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *