2025 में बॉक्स ऑफिस का ‘सिकंदर’ बनकर लौटेंगे सलमान खान, ईद पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा

0

मुंबई ।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इस साल यानी 2024 में ईद के मौके पर अपनी कोई फिल्म रिलीज नहीं की है। इस बार अजय देवगन और अक्षय कुमार ने ईद के दिन अपनी फिल्में रिलीज की हैं। हालांकि लोगों ये मानना हैं कि बिना सलमान की मूवी के ईद फीकी लगती हैं। ऐसे में कई लोग इस बात से नाराज थे। इस बीच सलमान खान ने अपने फैंस पर ईद पर धमाकेदार तोहफा दिया है। सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक पोस्ट आग की तरह फैल रहा है। इस पोस्ट को देखने के बाद बॉलीवुड के भाईजान के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं।

साल 2025 में ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की ये मूवी

 सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म के टाइटल से पर्दा उठा दिया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने ईद की बधाइयां देने के साथ अपने फैंस खुश भी कर दिया है। सलमान खान की अगली मूवी सिकंदर साल 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी के लिए सलमान ने डायरेक्टर ए आर मुरुगदोस से हाथ मिलाया है।

इस मूवी में नजर आए थे सलमान खान

बताते चलें कि साल 2023 में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया था। इस मूवी में सलमान खान ने जमकर एक्शन किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी छप्परफाड़ कमाई की थी। कुल मिलाकर सलमान खान की ये मूवी हिट साबित हुई थी। अब बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान फिल्म सिकंदर से वापसी करने वाले हैं। ऐसे में फैंस इस मूवी के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *