बिहार में बेखौफ हुए अपराधी, सदर अस्पताल में घुसकर युवक को मारी गोलियां, मौके पर मौत

0

सहरसा।
बड़ी खबर बिहार के सहरसा से है जहां शूटर्स ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. गुरुवार अहले सुबह अज्ञात अपराधियों ने 22 वर्षीय युवक को सदर अस्पताल परिसर में ओपीडी के समीप गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की ख़बर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया, वहीं सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए तफ्तीश में जुट गई.

मृतक की पहचान मनोज मल्लिक का पुत्र ऋषभ कुमार मल्लिक के रूप में हुई. मृतक युवक नगर निगम कार्यालय में सफाईकर्मी था, वहीं मृतक के पिता मनोज मल्लिक की मानें तो उन्होंने बताया कि बेटा बाथरूम के लिए 4 बजे सुबह घर से निकला था. उसी दौरान सदर अस्पताल परिसर में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. सुबह साढ़े 5 बजे हमको जानकारी मिली कि मेरे पुत्र की किसी अज्ञात अपराधी सीने में गोली मारकर हत्या कर डाली. उन्होंने ये भी बताया कि सदर अस्पताल परिसर में ओपीडी के बगल में शव पड़ा हुआ था.

इस घटना को लेकर एसडीपीओ आलोक कुमार की मानें तो ये ऋषभ मल्लिक है प्रथम दृष्टया गोली लगने से इसकी मौत हुई है. बाकी की बातें अनुसंधान के बाद पता चलेगी. उन्होंने ये भी बताया कि मौके से एक देशी कट्टा और खोखा साथ ही साथ एक मोबाइल भी बरामद किया गया है. ये युवक सुबह तकरीबन 4 बजे घर से निकला था.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें