बहन को प्रेमी के साथ देखा तो भाई ने खोया आपा, दी खौफनाक सजा, 3 दिन बाद पुलिस को मिली लाश

0

मुंगेर।
बिहार में प्रेम प्रसंग में एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई और शव को छिपाने के लिए गंगा की तलहटी में फेंक दिया गया. हत्या की इस घटना को इतने सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया कि पुलिस को शव तलाशने में तीन दिन लग गए.

हत्या की इस घटना को प्रेमिका के भाई और दोस्तों ने अंजाम दिया साथ ही प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव का छिपाने के लिय गंगा नदी में फेंक दिया. हत्या के तीन दिन के बाद शव को गंगा के दोआब से पुलिस ने बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने दो नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत बरियारपुर थाना क्षेत्र के कल्याण टोला रहिया गांव का है. शनिचर सिंह के 25 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार उर्फ छोटू का शव तीन दिनों के बाद बरामद हुआ. युवक तीन दिन पूर्व गायब हुआ था.पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया था जिन्होंने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया. जानकारी के अनुसार मृतक का प्रेम-प्रसंग अपने दोस्त प्रिंस की बहन के साथ चल रहा था और जब इस बात की सूचना उसके दोस्त को हुई और उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थित में पैरूमंडल टोला रहिया बहियार में देख लिया जिसके बाद ही प्रिंस ने 6 अप्रैल की रात इस घटना को अपने दोस्तों के साथ मिल के अंजाम दिया.

मुंगेर सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव के ही प्रिंस कुमार के साथ मृतक का प्रेम संबंध है और बहियार में प्रिंस ने अपनी बहन को मृतक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिल घटना को अंजाम दिया और शव को छिपाने के लिय गंगा किनारे बने दाब में उसे फेंक दिया. इस मामले में मृतक के भाई की लिखित सूचना पर मामला दर्ज एक लिया गया और दो नामजद अभियुक्तों प्रिंस और दिलखुश को गिरफ्तार कर लिया गया.इस मामले में ग्रामीणों ने बताया कि 6 अप्रैल की रात मृतक घर से निकला था और सुबह तक नहीं लौटा तो प्रिंस की बहन ने ही मृतक के परिजनों को सूचना दी थी की उसके भाई और दोस्तों ने मृतक के साथ मारपीट की. पुलिस शव को पोस्टमार्म के लिय भेज अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *