4 साल की बच्ची को ढूंढ रहा था पिता, सामने कुत्ता गर्दन दबाए बैठा था, मंजर देखकर दहल उठा पिता का दिल

0

राजस्थान
उदयपुर।  झीलों की नगरी उदयपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है । यहां 4 साल की एक बच्ची को कुत्तों ने नोच नोचकर मार डाला। परिवार मध्य प्रदेश से उदयपुर आया हुआ था । उदयपुर के अंबा माता थाना इलाके में स्थित मस्तान बाबा दरगाह के नजदीक परिवार रह रहा था ।आज माता-पिता ने बच्ची को नहलाया और उसे बिठाकर दूसरा काम करने लगे , इस दौरान कुत्ते बच्ची का गला दबाकर उसे खींचकर ले गए। काफी देर तक जब बच्ची नहीं मिली तो माता-पिता ने उसे तलाशना शुरू किया। लेकिन जब तक देर हो चुकी थी।

मध्य प्रदेश का नदीम रमजान पर गया था राजस्थान

मौके पर पहुंची अंबा माता थाना पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश का रहने वाला नदीम अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ हर साल रमजान के महीने में अंबा माता थाना इलाके में स्थित दरगाह पर आता है । दरगाह के नजदीक ही यह परिवार खानाबदोश की तरह रहता है। आज सवेरे नदीम और उसकी पत्नी रोज के काम में लग गए थे । नदीम हैंडपंप के नजदीक पानी की बाल्टी भर के नहा रहा था । उधर पास ही नदीम की पत्नी अपनी 4 साल की बेटी रेशमा को नहला रही थी। रेशमा को नहलाने के बाद उसने उसे पास ही एक चारपाई पर बिठा दिया और उसके बाद अपने 2 महीने के बेटे को नहलाने लग गई।

खूंखार कुत्ता मासूम रेशमा की गर्दन दबाए बैठा था…

कुछ देर बाद जब नदीम की नजर पड़ी तो देखा रेशमा वहां से गायब है । उसे खींचकर ले जाने के निशान दिखाई दिए । कुछ आगे जाकर देखा तो कचरे के ढेर के नजदीक कुछ कुत्ते रेशमा को नोच रहे थे। उनमें से एक ने रेशमा का गला दबा रखा था । लोगों ने कुत्तों को मार कर वहां से भगाया, उसके बाद रेशमा को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

कुत्ते ने बच्ची की सभी हड्डियां चटका दी

अंबा माता थाना पुलिस ने कहा कि रेशमा के शव को एमबीएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। शव की हालत बहुत ही ज्यादा खराब है। ‌ शरीर की लगभग सभी हड्डियां चटका दी गई है और कुछ तो बाहर निकाल दी गई है। इस घटना से मासूम रेशमा के परिवार में मातम पसरा हुआ है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *