भीड़ के बीच वाइफ शूरा खान को प्रोटेक्ट करते नजर आए अरबाज खान, फैंस बोले- ‘केयरिंग हसबैंड’

0

मुंबई।

बॉलीवुड इडस्ट्री के एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने बीते साल 2023 के दिसंबर में दूसरी शादी की थी। अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को अपना हमसफर चुना था। शादी के बाद अरबाज खान और शूरा खान अक्सर साथ में नजर आते हैं और उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब अरबाज खान और शूरा खान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के आने के बाद अरबाज खान की जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, अरबाज खान भीड़ के बीच में अपनी पत्नी शूरा खान को प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं कि अरबाज खान और शूरा खान के वीडियो में क्या है।

अरबाज खान और शूरा खान का वीडियो हुआ वायरल

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है।  अरबाज खान और शूरा खान भीड़ के बीच में फंसे हुए हैं, जहां पर एक्टर अपनी पत्नी को भीड़ से प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं। अरबाज खान और शूरा खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग एक्टर की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। अरबाज खान के अधिकतर फैंस का कहना है कि वह केयरिंग हसबैंड हैं।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का हो चुका है तलाक

गौरतलब है कि अरबाज खान और शूरा खान ने की मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद अरबाज खान और शूरा खान एक-दूसरे के नजदीक आ गए और शादी करने का फैसला कर लिया। बताते चलें कि अरबाज खान ने शूरा खान से पहले मलाइका अरोड़ा के साथ 1998 में शादी की थी और दोनों के एक बेटा अरहान खान है। साल 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो गया है। अरबाज खान ने जहां दूसरी शादी कर ली है, वहीं मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को करीब 6 साल से डेट कर रही हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *