चुनाव के मैदान में उतरीं कंगना रनौत, अरुण गोविल को भी बीजेपी से मिला लोकसभा टिकट

0

मुंबई । बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी कि वो बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ सकती हैं। कई दिनों से अटकलों का बाजार गर्म था कि अदाकारा कंगना रनौत इस साल लोकसभा का चुनाव लड़ने वाली हैं। अब इन खबरों पर पक्की मुहर लग गई है। अदाकारा कंगना रनौत ने भी खुद कंफर्म कर दिया है कि वो अपने होमटाउन मंडी, हिमाचल प्रदेश से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं। अदाकारा कंगना रनौत का नाम बीजेपी ने सदस्यों की 5वीं सूची में जारी किया है। इसके साथ ही टीवी के ‘श्रीराम’ अरुण गोविल को भी भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट थमा दिया है। वो मेरठ की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं।

कंगना रनौत ने खुद किया रिपोर्ट्स को कंफर्म

अदाकारा कंगना रनौत ने इन रिपोर्ट्स के सामने आते ही तुरंत सोशल मीडिया पर इस खबर को कंफर्म कर दिया। अदाकारा ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी। अदाकारा ने इंस्टास्टोरी पर एक लंबी पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘मेरा प्रिय भारत और भारतीय जनता की खुद की पार्टी भारतीय जनता पार्टी, बीजेपी को मेरा हमेशा से ही पूरा सपोर्ट मिला है। आज बीजेपी की नेशनल लीडरशिप ने मुझे मेरी जन्मभूमि हिमाचल प्रदेश मंडी से लोकसभा चुनाव के लिए चुना है। मैं हाईकमान के आदेश, लोकसभा चुनाव में उतरने का पालन करूंगी। मैं पार्टी से जुड़कर बेहद सम्मानित और खुश महसूस कर रही हूं। मैं एक अच्छी कार्यकर्ता और एक भरोसेमंद जनता की सेवक बनने की कोशिश में हूं।

अरुण गोविल भी लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव

बता दें कि टीवी की दुनिया के ‘श्रीराम’ अरुण गोविल को भी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने अरुण गोविल को मेरठ की लोकसभा सीट से टिकट दिया है। बीजेपी ने आज अपने लोकसभा सदस्यों की 5वीं लिस्ट जारी की है। जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत और टीवी सीरियल के जाने-माने सितारे अरुण गोविल को भी बीजेपी ने टिकट दिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *