सुंबुल ने क्या किया ऐसा कि फैन्स का फूटा गुस्सा

0

मुंबई,06 अक्टूबर 2022 /
बिग बॉस 16‘ में ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर खान से पहले दिन से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती दिखी हैं। बीते दिन प्रसारित एपिसोड के बाद ऐसा लग रहा है फैन्स उनसे नाराज हो गए हैं। बिग बॉस 16‘ में ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर खान से पहले दिन से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह उन उम्मीदों पर खरी नहीं उतरती दिखी हैं। कभी उनके पिता ने समझाया तो कभी सलमान खान ने उन्हें जमकर फटाकारा। इन सबके बीच उनके फैन्स हमेशा उनके साथ खड़े रहे और ट्विटर पर उनके सपोर्ट में ही ट्रेंड देखा गया। बीते दिन प्रसारित एपिसोड के बाद ऐसा लग रहा है अब उनके फैन्स भी उनसे नाराज हो गए हैं। यह पहली बार है जब सुंबुल ट्रोलिंग की वजह से ट्रेडिंग में आ गईं।
सलमान ने दिखाया वीडियो

दरअसल शनिवार के एपिसोड में सलमान खान ने गौतम विज और सौंदर्या शर्मा के रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला वीडियो दिखाया। सौंदर्या और गौतम साथ में बाथरूम जाते हैं और इस दौरान वो माइक पहने रहते हैं जिससे उनकी आवाज सुनाई देती है। सलमान ये वीडियो नॉमिनेटेड रहीं 3 कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम और सुंबुल तौकीर खान के सामने चलाते हैं।

यूजर्स ने जताई नाराजगी

वीडियो देखकर सौंदर्या हैरान रह जाती हैं। बाद में उनका गुस्सा गौतम पर निकलता है। दूसरी तरफ सुंबुल घरवालों के पास आकर बताती हैं कि सलमान ने उन लोगों को एक वीडियो दिखाया। वह शालीन भनोट, टीना दत्ता और निम्रत कौर के सामने सौंदर्या के कैरेक्टर को लेकर कमेंट करती हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स को यह रास नहीं आया और उन्होंने नाराजगी जताई।
यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने कहा, ‘सुंबुल और अर्चना दोनों ने सौंदर्या का वह वीडियो देखा। सुंबुल घरवालों के पास आकर गॉसिप करने लग गई जबकि अर्चना गौतम चुप रहीं।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘सुंबुल जानबूझकर घरवालों के मन में संदेह पैदा कर रही है। वह हर एक के पास जाकर चुकली कर रही है। वह गौतम और शालीन के बीच झगड़े की जड़ है।‘ एक ने लिखा, ‘सुंबुल बाहर आकर घटिया बातें कर रही है। भाई खुद क्या है वो भी देख ले। शालीन और टीना की कामवाली बाई बन के रह गई है घर में।‘ एक ने कहा, ‘कम से कम एक लड़की को प्राइवेसी तो देती। शालीन और टीना के सामने अच्छी बनने के लिए सबकुछ बोल दिया घर में।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *