टीजर आते ही छिड़ा विवाद, 32 हजार लड़कियों के धर्म बदलने की कहानी

0

मुंबई,04 अक्टूबर 2022 /
फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का टीजर गुरुवार को मेकर्स ने रिलीज किया। इसमें अदा शर्मा ने मुख्य भूमिका की है। टीजर में दिखाया है कि केरल में 32 हजार महिलाएं गायब हो गईं। टीजर के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) का टीजर गुरुवार को मेकर्स ने रिलीज किया। इसमें अदा शर्मा ने मुख्य भूमिका की है। टीजर में दिखाया जाता है कि केरल में 32 हजार महिलाएं गायब हो गईं और अब वह अफगानिस्तान, सीरिया और यमन के रेगिस्तान में दफन हो चुकी हैं। मेकर्स का दावा है कि फिल्म इन महिलाओं के साथ हुई साजिश और दर्द के पीछे की सच्चाई को दिखाएगी। टीजर के आने के बाद विवाद भी बढ़ता जा रहा है। ट्विटर पर यूजर्स दो गुटों में बंटे दिख रहे हैं।
अगले साल रिलीज होगी फिल्म

58 सेकेंड के टीजर में एक महिला की कहानी दिखाई है जो नर्स बनने का सपना देखती थी, लेकिन उसे उसके घर से अपहरण कर लिया गया था और अब वह ‘शालिनी उन्नीकृष्णन’ से ‘फातिमा बा’ बन चुकी है। वह आईएसआईएस आतंकवादी के रूप में अफगानिस्तान की जेल में बंद है। महिला का किरदार अदा शर्मा ने निभाया है।
यूजर्स का क्या कहना है

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने लिखा कि ‘द केरल स्टोरी‘ की कहानी फेक प्रोपगंडा है और राज्य को बदनम करने की साजिश है। तो कई यूजर्स ने कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स‘ की तरह एक और फिल्म सच्चाई को बड़े पर्दे पर लाने जा रही है।
कब रिलीज होगी फिल्म

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह का कहना है कि फिल्म को बनाने से पहले 4 साल तक रिसर्च किया गया। निर्देशक सुदीप्तो सेन ने केरल और अरब देशों की यात्रा की। उन्होंने स्थानीय लोगों और पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात की और उनकी बात सुनकर हैरान रह गए। ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *