अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, सिख समाज के अध्यक्ष और बेटे की हुई मौत, बहू गंभीर

0

राजनांदगांव,30 अक्टूबर 2022।  सड़क हादसे में डोंगरगढ़ सिख समाज के अध्यक्ष हरभजन सिंह भाटिया और उनके बेटे परमजीत सिंह भाटिया की मौत हो गई। वही हादसे में उनकी बहु गुरमीत सिंह भाटिया गंभीर रूप से घायल हुई है। उन्हें इलाज के लिए रायपुर में भर्ती कराया गया है। हादसा हाईवे-53 पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने पर हुआ है\

जानकारी के अनुसार, डोंगरगढ़ निवासी हरभजन सिंह स्थानीय सिख समाज के अध्यक्ष थे और मेडिकल व्यवसाय करते थे। अपने बेटे परमजीत और बहू गुरमीत के साथ कार से निकले थे। अभी वे पीटीएस के पास नेशनल हाईवे पर पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं हरभजन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा होते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल परमजीत और उनकी पत्नी गुरमीत को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। वहां दोनों की हालत गंभीर देख रायपुर रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान परमजीत ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें