उर्फी जावेद का गाना रिलीज हाय हाय ये मजबूरी

0

मुंबई,08 फरवरी 2023/ उर्फी जावेद अक्सर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि उर्फी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं। उर्फी अपने अजब-गजब लुक्स को लेकर भी खूब चर्चा बटोरती हैं। फैंस को भी उनका हर अंदाज खूब पसंद आता है। उर्फी एक बार फिर चर्चा में हैं। मगर, इस बार वजह है उनका नया गाना। उर्फी का गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज  हो गया है और रिलीज के साथ ही यह तहलका मचा रहा है।

उर्फी जावेद ने खुद फैंस से यह खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट साझा कर गाना रिलीज होने की जानकारी दी है। रिलीज के साथ ही गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। गाने में उर्फी का लुक कमाल लग रहा है।उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहने हुई है। उनके ब्लाउज का डिजाइन बेहद सेक्सी है। गाने में उर्फी लाल साड़ी पहने बारिश में भीगते हुए डांस कर रही हैं।

इस गाने को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है, ‘इस गाने के साथ उर्फी डे सेलिब्रेट कर रही हूं।’ बता दें, उर्फी जावेद के नए गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ में श्रुति राणे ने अपनी आवाज दी है। गाने के लीरिक्स राजेश मंथन के हैं। यह दरअसल 70 के दशक में आई फिल्म ‘रोटी कपड़ा और मकान’ का ऑरिजनल गाना है, जिसमें मनोज कुमार और जीनत अमान नजर आई थीं। उस समय इस गाने ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और आज भी इस गाने को खूब पसंद किया जाता है।

आपको बता दें कि उर्फी के फैंस लंबे वक्त से उनके इस गाने का इंतजार कर रहे थे। दिलचस्प बात यह है कि उर्फी का ऐसा सिजलिंग अवतार आपने इससे पहले नहीं देखा होगा, जैसा कि इस गाने में नजर आ रहा है। बता दें कि यह गाना सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। उर्फी की बात करें तो ‘बिग बॉस’ ओटीटी से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी ने तमाम टीवी शोज में काम किया है लेकिन इन दिनों को अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें