पहली बार फैंस के लिए इतना सजी-धजी अन्वेशी जैन

0

मुंबई,21 दिसम्बर 2022\ ‘गंदी बात’ फेम अन्वेशी जैन का नाम इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार होता है. अन्वेशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही नहीं वे अक्सर डिजिटल पर लाइव भी आती हैं और फैंस से बात भी करती हैं. अन्वेशी अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. जब स्टाइलिश वेस्टर्न आउटफिट की बात आती है तो अन्वेशी की अदाएं कातिलाना होती है. जब बात फैशनेबल साड़ियों की आती है तो वह डीवा भी दिखती हैं. इसी बीच अन्वेशी का अनदेखा बोल्ड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो वेलवट ब्लाउज़ के साथ ट्रांसपेरेंट साड़ी में नज़र आ रही हैं. अन्वेशी कहती हैं कि उन्होंने पहली बार फैंस के लिए इतना सजा-धजा है.

बता दें, फेमस वेब सीरीज गंदी बात Gandii Baat से लाइम लाइट में आई एक्ट्रेस अन्वैषी जैन Anveshi Jain ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके घर में पहनावे को लेकर. रहन-सहन को लेकर काफी restriction थे. ये नहीं पहनना. वो नहीं पहनना. सिर्फ सलवार सूट पहनो. लेकिन टॉम ब्वॉय की तरह थी. बाल भी मैंने वैसे ही कटा रखे थे. लड़के जब घूर कर देखते थे तो मन करता था कि उन्हें पकड़कर पीट दूं.

अन्वैषी ने बताया जब मैं क्लास की दूसरी लड़कियों को जींस में देखती थी तो मुझे लगता था क्या मुझमें कोई कमी है. मुझे खुद से प्यार तो था ही नहीं. बल्कि नफरत थी. अक्सर सोचती थी मैं ऐसे क्यों दिखती हूं. उस वक्त मैं थोड़ी सी मैच्योर थी. मुझे बहुत सारा अटेंशन मिलता था. जोकि मेरे लिए अनचाहा था.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें