यह स्टॉक 3 साल में बढ़ गया 500 फीसदी

0

नई दिल्ली,20 दिसम्बर 2022\ आईआरबी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स लिमिटेड के शेयर दलाल स्ट्रीट के उन मल्टीबैगर शेयरों में से एक हैं, जिन्होंने कोविड के बाद की रैली में जबरदस्त रिटर्न दिया है. यह मल्टीबैगर रियल्टी स्टॉक पिछले तीन वर्षों में लगभग 51 रुपये प्रति शेयर के स्तर से 322 रुपये प्रति शेयर के स्तर तक बढ़ गया है. इस समय तक यह स्टॉक लगभग 6 गुना बढ़ गया है. स्मॉल-कैप स्टॉक ने भारतीय बाजारों को सूचित किया है कि इसके निदेशक मंडल जल्द ही स्टॉक विभाजन पर विचार करने जा रहे हैं. कंपनी ने कहा कि कंपनी बोर्ड 4 जनवरी 2023 को होने वाली आगामी बैठक में स्टॉक उपखंड पर विचार करेगा.

स्टॉक स्प्लिट मूव के बारे में स्टॉक मार्केट एक्सचेंजों को सूचित करते हुए, स्मॉल-कैप कंपनी ने कहा, “सेबी (लिस्टिंग ऑब्लिगेशन्स एंड डिस्क्लोजर रिक्वायरमेंट्स), रेगुलेशंस, 2015 के रेगुलेशन 29 के अनुसार, यह सूचित किया जाता है कि कंपनी के निदेशक मंडल की बैठक हो रही है. कंपनी की बैठक 04 जनवरी, 2023 को होने वाली है, जिसमें अन्य बातों के साथ-साथ 10 रुपये के अंकित मूल्य वाले मौजूदा इक्विटी शेयरों के उप-विभाजन/विभाजन द्वारा कंपनी की शेयर पूंजी में बदलाव के प्रस्ताव पर विचार किया जाएगा. , पूरी तरह से भुगतान किया गया,” जोड़ना, “आगे, उपरोक्त के प्रयोजनों के लिए और नामित व्यक्तियों द्वारा व्यापार के विनियमन, निगरानी और रिपोर्टिंग के लिए आंतरिक प्रक्रियाओं और आचार संहिता के संदर्भ में, कंपनी की प्रतिभूतियों में निपटने के लिए ट्रेडिंग विंडो इसके द्वारा बंद कर दिया गया है और 31 दिसंबर, 2022 को समाप्त तिमाही के वित्तीय परिणामों की घोषणा के 48 घंटे बाद जनता के लिए खुलेगा.”

आईआरबी इंफ्रास्ट्रक्चर शेयर की प्राइस हिस्ट्री

आईआरबी इंफ्रा शेयर की कीमत आज ऊपर की ओर खुली और एनएसई पर 322.55 रुपये के अपने उच्च स्तर पर पहुंच गई, जो 329.40 रुपये के अपने जीवन के उच्च स्तर से लगभग 2 फीसदी दूर है. यह मल्टीबैगर स्टॉक पिछले छह महीने से तेजी के रुझान में है. पिछले एक महीने में, यह स्मॉल-कैप स्टॉक लगभग 250 रुपये से बढ़कर 322 रुपये प्रति शेयर हो गया है. इस समय में 25 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. पिछले छह महीनों में, यह मल्टीबैगर स्मॉल-कैप स्टॉक 180 रुपये से बढ़कर 322 रुपये प्रति शेयर के स्तर पर पहुंच गया है. इस समय क्षितिज में 75 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है.

YTD समय में, इस स्मॉल-कैप मल्टीबैगर स्टॉक ने 45 प्रतिशत की सराहना की है, जबकि पिछले एक साल में, इस मल्टीबैगर स्टॉक ने अपने दीर्घकालिक पोजिशनल निवेशकों को लगभग 55 प्रतिशत रिटर्न दिया है. कोविड के बाद के उछाल में, इस स्मॉल-कैप स्टॉक ने उन लोगों को जबरदस्त रिटर्न दिया है जो बॉटम फिनिशिंग में विश्वास करते थे. अप्रैल 2020 में, यह स्मॉल-कैप स्टॉक 51 रुपये प्रति शेयर के आसपास उपलब्ध था, जो अब 322 रुपये के स्तर तक बढ़ गया है, इन तीन वर्षों में लगभग छह गुना, ऐसे दीर्घकालिक निवेशकों को लगभग 500 प्रतिशत रिटर्न दे रहा है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें