भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी! कप्तान Rohit Sharma फिट

0

नई दिल्ली,16 दिसम्बर 2022\ भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे के बाद अब दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में चोटिल होने के चलते कप्तान रोहित शर्मा नहीं खेल रहे हैं और उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं। रोहित बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे। लेकिन अब टीम के लिए एक खुशखबर सामने आई है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित अब फिट हो गए हैं और दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम को ज्वाइन कर सकते हैं।

रोहित शर्मा जल्द बांग्लादेश के लिए होंगे रवाना – रिपोर्ट्स

दरअसल इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित ने दूसरे टेस्ट के लिए खुद को उपलब्ध करा दिया है और वह 16 दिसंबर या 17 दिसंबर को बांग्लादेश के लिए रवाना होंगे। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान रोहित के अंगूठे में चोट लग गई थी और उनकी जगह केएल राहुल पहले टेस्ट में टीम की कमान संभाल रहे हैं। वहीं रोहित शर्मा के पहले टेस्ट से बाहर होने के बाद अभिमन्यु ईश्वरन को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया था। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि उन्होंने नेशनल क्रिकेट एकेडमी में सारे टेस्ट भी पास कर लिए हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

बांग्लादेश टेस्ट के लिए भारत की टीम: केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, एक्सर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें