ईशान किशन की डबल सेंचुरी से गदगद हुईं गर्लफ्रैंड, यूूं पहुंचाई दिल की बात

0

नई दिल्ली,11 दिसम्बर 2022\ भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में सबसे तेज दोहरा शतक जड़कर हाहाकार मचा दिया। उन्होंने अपने पहले वनडे शतक को दोहरे शतक में बदलने वाले पहले बल्लेबाज और एक वनडे में दोहरा शतक बनाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बनकर भी इतिहास रचा। चोटिल कप्तान रोहित शर्मा की जगह ईशान ने केवल 126 गेंद खेलकर सबसे तेज दोहरा शतक ठोका।

अदिति हुंडिया ने लुटाया प्यार 

ईशान ने भारत के लिए 24 चौकों और 10 छक्कों की मदद से 210 रन बनाकर अपनी पारी का अंत किया। उनकी इस पारी से दुनियाभर के क्रिकटप्रेमी मुरीद बन गए हैं। ऐसे में उनकी कथित गर्लफ्रैंड अदिति हुंडिया ने भी इस ऐतिहासिक पारी पर प्यार लुटा दिया। ईशान की इस ऐतिहासिक पारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बीसीसीआई की पोस्ट शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने ईशान किशन का एक फोटो भी लगाया, जिस पर दिल बना हुआ था।

ishan kishan
ishan kishan aditi hundia

मॉडल हैं अदिति हुंडिया

ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति एक मॉडल हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई पेजेंट जीते हैं। वह मिस दिवा 2018 रह चुकी हैं। इसके बाद में उन्होंने पोलैंड में प्रतिष्ठित मिस सुपरनैशनल पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया।
कहा जाता है कि अदिति और ईशान तीन साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं और अक्सर एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पेज पर दिखाई देते हैं। अदिति को अक्सर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैचों में भी ईशान का सपोर्ट करते हुए देखा गया है। आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच के दौरान फोटो खिंचवाने के बाद वह हॉट टॉपिक बन गईं थी।

तोड़ डाला क्रिस गेल का रिकॉर्ड 

ईशान किशन एकदिवसीय क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बन गए। वह 50 ओवर के प्रारूप में भारत के लिए दोहरा शतक बनाने के लिए रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के साथ शामिल हुए। उन्होंने 50 ओवर के क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने के मामले में वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल का विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया। गेल ने 138 गेंदों में डबल सेंचुरी ठोकी थी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें