पहले टेस्ट में मिली हार के बाद पाकिस्तान के लिए बुरी खबर

0

नई दिल्ली,06 दिसम्बर 2022\ पहला टेस्ट मैच हारने के बाद पाकिस्तान के लिए दूसरी खबर सामने आई है. अब तेज गेंदबाज  चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. बता दें कि रावलपिंडी टेस्ट मैच में रऊफ ने डेब्यू किया था लेकिन इसी टेस्ट मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए उनको चोट लग गई थी.  रावलपिंडी टेस्ट के पहले दिन के खेल के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान तेज गेंदबाज को चोट लगी थी जिसके बाद उनका एमआरआई किया गया था. जिसके बाद मेडिकल टीम ने माना कि उनकी चोट गंभीर है. दरअसल, फील्डिंग करने के दौरान उनका दाहिना क्वाड चोटिल हो गया था. अब हारिस रऊफ के चोटिल होने के बाद मोहम्मद वसीम जूनियर को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किए जाने की संभावनाएं हैं.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रऊफ ने 13 ओवर की गेंदबाजी की थी जिसमें एक विकेट लेने में सफल रहे थे. वहीं, रऊफ को दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर पाए थे.

पहले टेस्ट मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 74 रनों से हरा दिया. 22 साल के बाद इंग्लैंड ने पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट जीतने का कमाल किया है. दरअसल, 17 साल के बाद पाकिस्तान के दौेरे पर इंग्लैंड टेस्ट खेल रही है. इसेस पहले 2005 में इंग्लैंड ने पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट सीरीज खेला था.

वहीं, 2001 के टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराया था. उस समय इंग्लैंड की कप्तानी नासिर हुसैन ने की थी. वहीं, साल 2022 में इंग्लैंड ने पाकिस्तान में टेस्ट जीता तो इंग्लिश टीम की कप्तानी बेन स्टोक्स कर रहे हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें