दुर्ग पुलिस की भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य से पूछताछ, भिलाई तीन में प्रोफेसर से हुई थी मारपीट

0

दुर्ग

भिलाई तीन एरिया में प्रोफेसर विनोद शर्मा पर बीते दिनों हमला हुआ था. प्रोफेसर पर हुए जानलेवा हमले की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस एक्टिव हुई. दुर्ग पुलिस ने आज इस संबंध में पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल को पूछताछ के लिए बुलाया है. प्रोफेसर विनोद शर्मा पर हुए जानलेवा हमले के संबंध में दुर्ग पुलिस चैतन्य बघेल से जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है. भिलाई तीन में प्रोफेसर विनोद शर्मा पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया था. घटना का मुख्य आरोपी और उसका साथी अभी भी फरार हैं. कुल चार लोगों की इस संबंध में गिरफ्तारी हो चुकी है।

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बेटे से पूछताछ: दुर्ग पुलिस ने प्रोफेसर विनोद शर्मा पर हुए जानलेवा हमले के केस में अबतक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस की मानें तो घटना का मुख्य आरोपी प्रोबिर कुमार शर्मा और उसका साथी अब भी फरार है. फरार लोगों को दबोचने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. दुर्ग एसपी ने आरोपी के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया है. पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द मुख्य आरोपी प्रोबिर कुमार शर्मा और उका साथी पकड़ा जाए.

क्या मामला है ये तो पुलिस वाले बताएंगे. वो तो खुद चलकर पुलिसवाले से पास पहुंचे हैं. छत्तीसगढ़ में जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से बदलापुर की राजनीति चल रही है.: निर्मला कोरे, चरोदा महापौर, कांग्रेस

भिलाई तीन में हुआ था प्रोफेसर विनोद शर्मा पर हमला: पुलिस के मुताबिक भिलाई तीन में प्रोफेसर विनोद शर्मा पर हमला हुआ था. हमले में प्रोफेसर विनोद शर्मा बुरी तरह से घायल हो गए थे. घायल प्रोफेसर का अब भी अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस की कोशिश है कि घटना के मुख्य आरोपी ओर उसके साथी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हमले के पीछे की वजह का पता चल पाएगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *