इस एक्ट्रेस ने रचाई बॉयफ्रेंड के संग शादी, शेयर की तस्वीरे…

0

मुंबई,05 दिसम्बर 2022\ फिल्म इंडस्ट्री में शादियों की धूम मची हुई है। एक के बाद एक सेलेब्रेटी शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। एक तरह जहां एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग सात फेरे लिए हैं। तो वहीं अब टीवी एक्ट्रेस ईशा कंसारा (Esha Kansara) भी शादी के बंधन में बंध गई हैं। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस फोटो शेयर कर किया है।

टीवी एक्ट्रेस ईशा कंसारा ने रचाई शादी

मैडम सर फेम ईशा कंसारा ने आखिरकार 2 दिसंबर, 2022 को अपने सपनों के राजकुमार सिद्धार्थ अमित भावसार से शादी कर ली। मार्च 2021 में सगाई की थी। उनकी शादी में बेहद करीबी और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। खूबसूरत गुजराती दुल्हन बनीं ईशा कंसारा इस दौरान काफी खूबसूरत लगी। इस मौके पर ईशा ऑफ व्हाइट और रेड कलर के लहंगे में नजर आई। इसी के साथ उन्होंने सिल्वर और ग्रीन कलर की हैवी ज्लैवरी कैरी की हुई थी। तो वहीं दूल्हा बने सिद्धार्थ आइवरी कलर की शेरवानी में नजर आए।

गुजराती रिवाज से की शादी

ईशा कंसारा और सिद्धार्थ भावसार ने अपनी शादी गुजराती रीति-रिवाजो से की। इस फोटो में कपल मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहा है। इससे पहले ईशा की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी सामने आई थी।

शादी के बाद इस अंदाज में दिखी ईशा 

एक्ट्रेस ने शादी के बाद भी अपनी फोटोज साझा की है, जिसमे वह जींस और पिंक टॉप में चेयर पर खड़ी नजर आ रही हैं। इसके अलावा  सिद्धार्थ अमित की भी एक झलक शेयर की है उनके हाथों पर मेहंदी लगी हुई है और ईशा का नाम लिखा हुआ है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- हमारी शादी का सबसे अच्छा हिस्सा यह महसूस करना था कि अब हमें इसकी योजना नहीं बनानी है। इसी के साथ उन्होंने पति को टैग किया है।

ईशा ने इन शोज में किया काम

ईशा ने कई टीवी सीरियल और गुजराती फिल्मों में काम किया है, जिसमे ‘दुनियादारी’ व ‘मिडनाइट्स विद मेनका’ जैसी गुजराती फिल्म शामिल है। तो वहीं सिद्धार्थ अमित भावसार ने कई गुजराती फिल्मों में अपना संगीत दिया है और कई गाने भी गाए हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें