जनमित्रम स्कूल बैहामुडा छात्रों ने तीरंदाज़ी में किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

0

घरघोडा।

जिला रायगढ़ 20 से 22 सितंबर तक रूंगटा पब्लिक स्कूल भिलाई  में “CBSE Far East Zone Archery Championship” का आयोजन हुआ। इसमें जनमित्रम एसपीएस मेमोरियल विद्यालय, बैहामुडा के छात्रावास के विद्यार्थियों ने तीरंदाज़ी में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए विद्यालय का नाम रोशन किया है। इस चैम्पियनशिप में पश्चिम बंगाल, असम, उड़ीसा सहित अलग अलग राज्यों के लगभग 50 विद्यालय ने भाग लिया। सभी विद्यालय को पीछे छोड़ते हुए U17 Boys Category(40 meter) में उमेश कुमार सिदार ने कास्य पदक जीता तो वहीं कक्षा दसवीं की छात्रा काजल भगत ने U17 Girls Category (40 meter) में प्रथम स्थान प्राप्त कर  गोल्ड मेडल अपने नाम किया।

U14 Boys Category में गौरव नागेसिया के  रजत पदक जीतने पर तीनों पदक JSPS की शोभा बढ़ायेंगे। U14 Boys Category में पूरी टीम ( गौरव नागेसिया, अंश बेक, अनुज भगत, देवेंद्र पैंकरा) का उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा। पूरा विद्यालय परिवार विद्यार्थियों के प्रदर्शन से गौरान्वित है। छात्रों के ऐसे प्रदर्शन को देखते हुए विद्यालय प्रबंधन ने  भविष्य में और भी प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों को भेजने की बात कही है। विद्यालय परिवार की ओर से विद्यार्थियों और उनके कोच महेंद्र सिंह मरावी को बधाई।

 

जब हमारे संवाददाता ने स्कूल प्रबंधन के मनीष सिंह से बात से बात किया तो उन्होंने सभी विजेता बच्चों और शिक्षक को शुभकामनाएं देते हुए आगामी दिनों में और भी खेलों के प्रति बच्चों को उचित मार्ग दर्शन कर सभी संसाधनों को उपलब्ध कराई जाएगी जिससे किसी प्रकार का बाध उत्पन्न ना हो।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें