भाजपा नेताओं ने कहा-आंदोलन की चेतावनी देना महज श्रेय लूटने की राजनीति

0

बागबाहरा।

मुगगासेर में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया द्वारा स्वीकृत जिला सहकारी बैंक शाखा खोलने की दिशा में तेजी से प्रक्रिया जारी है और आगामी एक-सवा माह में बैंक शाखा यहां काम करना शुरू कर देगी। इसे लेकर आंदोलन की चेतावनी देना महज श्रेय लूटने की राजनीति है। भाजपा नेताओं ने मुनगासेर में बैंक शाशा खोलने को लेकर आंदोलन के ऐलान करना सस्ती लोकप्रियता बटोरने वाली बात है।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक परेश बागबाहरा, प्रीतम दीवान जिला पंचायत सदस्य एवं प्रदेश उपाध्यक्ष अलका चंद्राकर शहर मंडल अध्यक्ष प्रेम साहू, कोमाखान मंडल अध्यक्ष सागर चंद्राकर, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष पिलेश्वर पटेल,खल्लारी मंडल, अध्यक्ष धरम दीवन और पिथौरा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष प्रीतम साहू प्रदेश किसान मोर्चा विशेष आमंत्रित सदस्य नरेश चंद्राकर किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष दुबेलाल साहू भाजयुमो जिलाध्यक्ष जसराज चंद्राकर किसान मोर्चा उपाध्यक्ष संजय मालवे रूपेश साह ने एक संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि भाजपा हमेशा गांव गरीब किसान मजदूर की हमेशा हितेषी रही है एवं उनकी हितों की चिंता भी करती है। कांग्रेस शासन में अधिकारियों के नाकामी के कारण प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि से वंचित किसान भाइयों के लिए भाजपा ही धरना प्रदर्शन की सोसाइटी में खाद बीज की किल्लत के चलते आंदोलन की भाजपा ने मोदी की गारंटी के चलते किसान भाइयों को प्रति एकड़ 21 क्विंटल  3100 रुपए एकमुश्त भुगतान से किसान भाइयों में खुशी है।

भाजपा नेताओं ने बताया कि मुनगासेर में सहकारी बैंक की शाखा खोलने की प्रक्रिया जारी है। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया की स्वीकृति के बाद कतिपय तकनीकी दिक्कतों के चलते बैंक शाखा खुलने में हो रहे विलंब को लेकर  भाजपा जिलाध्यक्ष संजय शर्मा खल्लारी की ‘छाया विधायक’ अलका चंद्राकर लगातार चिंता कर अधिकारियों से सम्पर्क कर इस प्रक्रिया को तेजी से पूर्ण करने का आग्रह कर रही हैं। श्रीमती अलका चंद्राकर ने इस संबंध में जिलाधीश व बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की और जिलाधीश व बैंक अधिकारियों ने आगामी एक-सवा माह के भीतर बैंक शाखा निश्चित रूप से अपना काम शुरू कर देगा। भाजपा नेताओं ने कहा कि जब बैंक शाखा शुरू होने की प्रक्रिया अपने अंतिम चरण में है, तब बैंक शाखा खोलने की मांग को लेकर अनशन-आंदोलन उचित नहीं है । जन-अपेक्षाओं की पूर्ति के लिए सत्तारूढ़ दल के जनप्रतिनिधि शासन-प्रशासन के मध्य सेतु की भूमिका निभाएंगे एवम खल्लारी विधानसभा के सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे ।आज महासमुंद जिला प्रवास पर आए प्रभारी मंत्री माननीय दयालदास बघेल जी को पूर्व सांसद चुन्नी लाल साहू ने भी इस मुद्दे पर ध्यान आकर्षित कराया उन्होंने भी आश्वस्त किए की एक दो माह में  शीघ्र ही बैंक खुलेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *