रोहित शर्मा ने गुस्से में टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को दी गाली

0

नई दिल्ली,05 दिसम्बर 2022\ टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच में 1 विकेट हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम एक समय जीत के बेहद करीब थी, लेकिन मेहदी हसन मिराज ने मेहमानों से जीत छीन ली. मैच के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एक समय काफ गुस्से में दिखाई दिए और उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी को गाली तक दे दी.

रोहित ने मैदान पर इस खिलाड़ी को दी गाली

अंतिम ओवरों में टीम इंडिया के हाथ से मैच फिसलता जा रहा था. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा खुद पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने गुस्से में अपने साथी खिलाड़ी को गाली तक दे दी. रोहित शर्मा के गाली देने की घटना बांग्लादेश की पारी के 43वें ओवर की है, जब वॉशिंगटन सुंदर ने शार्दुल ठाकुर की चौथी गेंद पर मेहदी हसन मिराज का कैच लेने की भी कोशिश नहीं की. इससे पिछली ही गेंद पर विकेटकीपर केएल राहुल ने भी मिराज का कैच टपका दिया था.

लेकिन वॉशिंगटन सुंदर ने भी मिराज का कैच लेने की कोशिश नहीं की तो कप्तान रोहित भड़क गए. वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि रोहित अपने साथी खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर को गाली दे रहे हैं. हिटमैन की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई. कप्तान रोहित का गाली देते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मेहदी हसन मिराज ने भारत के जबड़े से छीनी जीत

186 रनों के स्कोर का बचाव करने उतरी भारतीय गेंदबाजों ने जोरदार पलटवार करते हुए 136 रन के स्कोर तक बांग्लादेश के 9 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया था. बांग्लादेश को यहां से जीत के लिए 60 गेंदों पर 47 रनों की दरकार थी जबकि उसके केवल 1 ही विकेट बाकी थे.

लेकिन मेहदी हसन मिराज ने मुस्तफ़िज़ुर रहमान के साथ मिलकर 10वें विकेट के लिए 41 गेंदों पर 51 रनों की साझेदारी करके भारत के जबड़े से जीत छीन ली.मिराज ने 39 गेंदो पर 4 चौके और दो छक्कों की मदद से 38 रनों की नाबाद और मैच जिताऊ पारी खेली. दोनों टीमों के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को इसी स्टेडियम में खेला जाएगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें