जावंगा एजुकेशन सिटी के फिजिकल ट्रेनर पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप

0

दंतेवाड़।

जावंगा एजुकेशन सिटी से एक गंभीर मामला सामने आया है. यहां पीटीआई (फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर) पर नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. घटना का खुलासा उस समय हुआ जब नाबालिग के परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई।पीटीआई टीचर पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप: नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि आरोपी पीटीआई टीचर ने अपनी पोजीशन का गलत फायदा उठाते हुए छात्रा को शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान किया. बताया जा रहा है कि पीटीआई ने नाबालिग छात्रा को घर में काम करने के बहाने बुलाया फिर उसके साथ छेड़खानी की. ये आरोप खुद छात्रा ने लगाए हैं।

आरोपी टीचर ने छात्रा को दी धमकी: छात्रा ने बताया कि पीटीआई की करतूत देखकर जब वह रोने लगी तो आरोपी टीचर ने उसे छोड़ दिया. लेकिन उसने छात्रा को किसी से भी घटना का जिक्र करने पर भविष्य बर्बाद करने की धमकी दी. टीचर की इस हरकत से छात्रा बुरी तरह से सहम गई. वह छुट्टी लेकर अपने घर आई. उसने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई. जिसके बाद मंगलवार को परिजनों ने सिटी कोतवाली थाने में आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

एट्रोसिटी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज: परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पीटीआई टीचर के खिलाफ एट्रोसिटी (अनुसूचित जाति/जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. बुधवार को आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया. एडिशनल एसपी आर के बर्मन ने बताया कि आरोपी के खिलाफ सख्त धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है. वहीं, स्थानीय लोगों और छात्र समुदाय में इस घटना को लेकर गहरा आक्रोश है, जो आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *