होटल बेबीलॉन कैपिटल के मालिक के खिलाफ अपराध दर्ज, जुआ के मामले में विवेचना कर रही पुलिस

0

रायपुर।

होटल बेबीलॉन कैपिटल में जुआ खेलते 10 जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

जुआरियों के कब्जे से नगदी रकम 1,98,150 रुपए जब्त किया गया। थाना तेलीबांधा पुलिस ने 10 जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की है। मामले में होटल बेबीलॉन कैपिटल के मालिक के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

जुआरियों के कब्जे से नगदी रकम 1,98,150 रुपए एवं ताशपत्ती जब्त की गई है। जुआरियों के खिलाफ थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 560/24 धारा छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 4, 5, 36 का अपराध किया दर्ज किया है।

26 अगस्त को को एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत व्हीआईपी रोड स्थित होटल बेबीलॉन कैपिटल के एक कमरे में कुछ व्यक्ति ताशपत्ती से रुपए का हार-जीत का दांव लगाकर जुआ खेल रहे हैं। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट तथा थाना तेलीबांधा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा उक्त होटल के कमरा नंबर 115 में जाकर रेड कार्रवाई कर जुआ खेलते 10 जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई कर उनके कब्जे से नगदी रकम 1,98,150 रुपए एवं ताशपत्ती जब्त कर जुआरियों के खिलाफ थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 560/24 धारा छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 की धारा 4, 5, 36 का अपराध पंजीबद्ध किया गया। प्रकरण में होटल बेबीलॉन कैपिटल के मालिक के विरूद्ध भी अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *