उर्फी की ड्रेस में लगीआग…लपटों से जलते-जलते बचा चेहरा…एक्ट्रेस ने

0

नई दिल्ली। उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने आने वाले शो फॉलो कर लो यार के लॉन्च इवेंट में एक बोल्ड फैशन स्टेटमेंट दिया. अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी ने एक बार फिर सबका ध्यान खींचा लेकिन इस बार इसमें एक खतरनाक ट्विस्ट था. उनकी लाइफ पर बेस्ड यह वेब सीरीज उनके स्ट्रगल, जीत और सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी के पीछे की असलियत का एक अनफिल्टर्ड सीन पेश करती है. ट्रेलर 16 अगस्त को रिलीज किया गया था. यह इवेंट उर्फी के इन प्रमोश्नल कोशिशों में एक लेवल ऊपर था. ऐसा इसलिए क्योंकि इसके लिए वह असल में आग से खेली हैं.

उर्फी ने अपने आउटफिट में लगा दी आग

एक प्रमोश्नल इवेंट के दौरान वायरल सेंसेशन ने एक काली ड्रेस पहनी और एक स्टिक पकड़ी जिस पर लिखा था, “फॉलो कर लो यार, 3 दिन बाकी हैं.” पैपराजी के लिए पोज देते हुए उर्फी ने एक प्लान्ड स्टंट किया. इसने नेटिजन्स को चौंका दिया. इस एक्ट में आग का एलिमेंट शामिल था. वह शो का नाम बताने के लिए ऐसा कर रही थीं. जब आग बुझती है तो शो का नाम नजर आता है.

आग की लपटों के बावजूद उर्फी एक दीवा की तरह शांत रहीं और अपने निडर अंदाज से अपने फैन्स को इंप्रेस किया. एक फैन ने कमेंट किया, “हिम्मत”, जबकि दूसरे ने उन्हें “जादूगर उर्फी” कहा. फिर एक और ने उन्हें “खतरों के खिलाड़ी” कहा. सीरीज फॉलो कार्लो यार को सोल प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है. इसमें फाजिला अल्लाना और कामना मेनेजेस प्रोडक्शन टीम को लीड कर रहे हैं. क्रिएटिव टीम में डायरेक्टर संदीप कुकरेजा, क्रिएटिव डायरेक्टर मेघना बडोला, क्रिएटिव कंसल्टेंट नाओमी दत्ता और स्टोरी सुपरवाइजर अनीशा रायसुराना शामिल हैं. जो एक मजेदार कहानी में योगदान दे रहे हैं.

 

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *