1 रुपये में वारंटी, फ्री चार्जिंग और आसान फाइनेंस के साथ मिल रहा ये e-Scooter

0

नई दिल्ली,03 दिसम्बर 2022\ बेंगलुरु बेस्ड ईवी स्टार्ट-अप एथर एनर्जी ने अपनी नई पहल के तहत एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर पर बेहतरीन ऑफर देने की घोषणा की है. यह ऑफर दिसंबर महीने के लिए हैं. महीने भर चलने वाला यह कार्यक्रम में पहली बार एथर के ग्राहकों को आकर्षक लाभ, आसान फाइनेंस ऑप्शन और एक्सचेंज स्कीम मिल रही है. खास बात यह है कि एथर सिर्फ 1 रुपये में 6,999 रुपये में मिलने वाली एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी दे रहा है.

इस पहल के साथ ग्राहक अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को 3 साल की वारंटी के अलावा एक्स्ट्रा 2 साल के लिए सुरक्षित कर सकते हैं. वारंटी पीरियड को 5 साल तक बढ़ाया जा सकता है. कंपनी का कहना है कि यह इंट्रोडक्टरी और लिमिटेड पीरियड ऑफर है. यह केवल दिसंबर 2022 में Ather 450X और Ather 450 Plus खरीदने वाले ग्राहकों पर लागू होगा.

IDFC बैंक से मिलाया हाथ

रिटेल फाइनेंसिंग की बात करें तो एथर एनर्जी ने IDFC बैंक के साथ साझेदारी की है. इस पार्टनरशिप के तहत ग्राहक एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर को 48 महीने तक की फाइनेंस स्कीम के साथ खरीद सकते हैं. अगर कोई अपना पुराना स्कूटर एक्सचेंज करना चाहता है तो कंपनी 4000 रुपये का एक्सचेंज वैल्यू बोनस और ऑन-द-स्पॉट वैल्यूएशन भी दे रही है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें