योगी सरकार पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- उपचुनाव में बीजेपी की हार तय

0

उत्तर प्रदेश।

यूपी में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव  होना है. जिसको लेकर बीजेपी, समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा युद्धस्तर पर तैयार कर रही है. 10 विधानसभा सीटों पर होने वाला उपचुनाव, अब बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच, नाक का सवाल बन गया है. सीएम योगी ऐलान कर चुके हैं कि अयोध्या की मिल्कीपुर सीट और अंडेबकरनगर की कटेहरी सीट को जिताने की ज़िम्मेदारी वो अपने कंधों पर ले रहे हैं, तो फूलपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बीजेपी को जिताने के लिए उतर चुके हैं. इधर, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपनी फील्डिंग सजा दी है.उपचुनाव को लेकर अखिलेश यादव का बयान भी आया है. उन्होंने X पर पोस्ट करते हुए कहा, ”जब उपचुनावों में भी भाजपा को हराने के लिए जनता फ़ील्ड में उतर चुकी है तो भाजपा कुछ अधिकारियों को हटाने का कितना भी शासकीय-प्रशासकीय नाटक कर ले, कोई उनको पराजय से रोक नहीं सकता. देखना ये भी है कि इनकी जगह जो अफ़सर आएंगे, उनकी निष्पक्षता पर मोहर कौन लगाएगा.”नेहा सिंह राठौर ने ममता बनर्जी पर बोला तीखा हमला बोला, कहा- ‘धिक्कार है आपकी सरकार पर

सपा अध्यक्ष ने कहा भाजपा उपचुनावों में अपनी 10/10 की हार के अपमान से बचने के बहाने ना ढूँढे. अगर भाजपा जन-विरोधी नहीं होती तो आज ये दिन नहीं देखने पड़ते. महँगाई, बेरोज़गारी, बेकारी, पुलिस भर्ती, नीट परीक्षा, महिला-सुरक्षा, संविधान और आरक्षण की रक्षा, नज़ूल भूमि जैसे मुद्दों से लड़ने के लिए भाजपा कब और किसे नियुक्त करेगी।

उन्होंने आगे कहा है कि ”कुछ विशेष अधिकारियों को चुनावी ज़िम्मेदारी से हटाने की बात कहकर, भाजपाइयों ने ये बात स्वीकार कर ली है कि उनकी सरकार में शायद कुछ चुनावी घपले अधिकारियों के स्तर पर होते हैं. ये भाजपा की अपनी सरकार के साथ-ही-साथ चुनाव आयोग के ऊपर भी… चुनाव आयोग स्वत: संज्ञान ले।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *