अर्जुन कपूर ने मलाइका संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, क्रिप्टिक पोस्ट में लिखा- ‘केवल दो ही रास्ते हैं…’

0

मुंबई। 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ब्रेकअप रूमर्स को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि 5 साल की डेटिंग के बाद अब अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो गया है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मलाइका और अर्जुन ने अलग होने का फैसला कर लिया है, लेकिन फिलहाल इस मामले पर दोनों सम्मानजनक रूप से चुप्पी बनाए रखा चाहते हैं। हालांकि मलाइका अरोड़ा के मैनेजर ने इस खबर को अफवाह बताकर खारिज कर दिया। मलाइका अरोड़ा के मैनेजर ने कहा था, “नहीं नहीं, ये सब केवल अफवाह है।”

हालांकि अब ब्रेकअप रूमर्स के बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “हमारे पास जिंदगी में दो विकल्प होते हैं। हम अपने अतीत के या तो कैदी बन सकते हैं या फिर भविष्य की संभावनाओं के एक्सप्लोरर।” अर्जुन कपूर का यह पोस्ट देखकर लोग सकते में पड़ गए हैं कि एक्टर का इशारा कहीं मलाइका अरोड़ा संग ब्रेकअप की तरफ तो नहीं है।

बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने साल 2019 में अर्जुन कपूर के बर्थडे पर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। मलाइका अरोड़ा उम्र में अर्जुन कपूर से बड़ी हैं और एक बेटे की मां भी हैं, जिसका नाम अरहान खान है। बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पहली शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ की थी। दोनों ने 1998 में शादी रचाई थी। साल 2002 में मलाइका ने बेटे अरहान को जन्म दिया था। साल 2016 में दोनों के रिश्ते में खटास की खबरें सामने आई थीं। हालांकि मलाइका और अरबाज साल 2017 में ऑफिशियल रूप में अलग हो गए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अर्जुन की डेटिंग की शुरुआत साल 2018 से हुई थी, लेकिन दोनों ने साल 2019 में अपने रिश्ते की जानकारी फैंस को दी थी। फैंस लंबे समय से मलाइका और अर्जुन की शादी का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब दोनों के अलग होने की खबर सामने आने के बाद फैंस का दिल टूट गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *