‘उलगुलान महारैली’ में बोलीं सुनीता केजरीवाल, कहा- जेल के ताले टूटेंगे अरविंद केजरीवाल छूटेंगे

0

नई दिल्ली। 

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान पूरा होने के बाद अब फोकस 26 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण पर है। 13 राज्यों की 89 सीटों पर उस दिन प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी। इससे पहले सभी दलों का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है। एक तरफ भाजपा की अगुवाई वाला NDA है तो दूसरी और कांग्रेस के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहा INDI गठबंधन है। दावे, वादे और आरोप-प्रत्यारो जारी हैं।भारत गठबंधन के नेताओं की एक रैली में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के नेता बार-बार संविधान को खत्म करने की बात कर रहे हैं।

यह बाबा साहेब अंबेडकर का लिखा संविधान है, किसी ऐरे-गेरे बाबा नहीं बनाया है। इसे बदलने की ताकत किसी में नहीं है। बिहार में भी उनके मंत्री और उम्मीदवार लगातार कह रहे हैं कि हम संविधान को खत्म कर देंगे, देश की जनता आपको खत्म कर देगी।दिल्ली के सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को सत्ता की कोई चाहत नहीं है। वह सिर्फ देश की सेवा करना चाहते हैं। वह देश को नंबर 1 बनाना चाहते हैं। कई लोग कहते हैं कि यह मुश्किल है, लेकिन मैं कहती हूं कि ‘जेल के ताले टूटेंगे’ ‘अरविंद केजरीवाल, हेमंत सोरेन छूटेंगे’।राजनीति बहुत गंदी चीज है। उनके खाने पर कैमरे से नजर रखी जा रही है। वे शुगर के मरीज हैं। पिछले 12 सालों से उन्हें हर दिन इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है। वे दिल्ली के सीएम को मारना चाहते हैं। वे बहुत बहादुर हैं। वह जेल में भी ‘भारत माता’ के बारे में याद करते हैं।

भाजपा का 400 पार का नारा फर्जी, आप सांसद संजय सिंह बोले- इंडिया के लिए करेंगे काम

आप सांसद संजय सिंह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन भारत के लिए काम करेगा। मोदी जी अडानी के लिए काम करेंगे। भाजपा ने बंगाल में ‘400 पार’, ‘200 पार’, दिल्ली में ’35 पार’, झारखंड में ’65 पार’ जैसे नारे देकर लोगों को गुमराह किया। 400 पार’ का नारा फर्जी है। इस बार आपको उन्हें ‘ताड़ी पार, ताड़ी पार’ कहना चाहिए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *