PM मोदी आज छत्तीसगढ़ के बस्तर में भरेंगे हुंकार, महाराष्ट्र में भी जनसभा को करेंगे संबोधित, जानें कहां-किसकी रैली?

0

नई दिल्ली।
लोकसभा चुनाव की मुनादी हो गई है और पार्टियां ताबड़तोड़ रैली करने में जुट गई हैं. भारतीय जनता पार्टी की ओर से हर बार की तरह इस बार भी पीएम नरेंद्र मोदी ने कमान संभाल ली है. पीएम मोदी ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं और भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में लगातार मेहनत कर रहे हैं. पीएम मोदी आज यानी सोमवार को दो राज्यों में जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं. एक ओर जहां आज पीएम मोदी भारत की संवेदनशील लोकसभा सीटों में से एक बस्तर में जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रैली करेंगे.

आज बस्तर में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार
पीएम मोदी आज यानी सोमवार को सबसे पहले छत्तीसगढ़ के बस्तर में गरजेंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को छत्तीसगढ़ के बस्तर में एक रैली को संबोधित करेंगे. भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी. पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई के मीडिया सह-प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने रविवार को बताया कि पीएम मोदी बस्तर लोकसभा क्षेत्र में भानपुरी के आमाबाल में एक रैली को संबोधित करेंगे. छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटों के लिए तीन चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल और सात मई को मतदान होगा.चुनाव परिणाम चार जून को घोषित किये जाएंगे.

जेपी नड्डा की तीन रैली
इसके अलावा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराष्ट्र में आज तीन जगहों पर रैली को संबोधित करेंगे. वहीं, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश और राजस्थान में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. भाजपा के मुताबिक, जेपी नड्डा यूपी के रामपुर और बिजनौर में आज दोपहर रैली को संबोधित करेंगे, जबकि शाम साढ़े चार बजे राजस्थान के हनुमानगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे.

चंद्रपुर में आज पीएम मोदी की रैली
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानी सोमवार को मिशन 45 को धार देने के उद्देश्य से महाराष्ट्र जाएंगे. पीएम मोदी महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक रैली को संबोधित करेंगे. बताया गया कि पीएम मोदी की यह रैली आज शाम 5 बजे होगी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चंद्रपुर लोकसभा सीट से राज्य के वन, संस्कृति और मत्स्य पालन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार को प्रत्याशी बनाया है. विदर्भ क्षेत्र में स्थित इस सीट पर लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा. इसके अलावा, विदर्भ की अन्य चार लोकसभा सीटों- रामटेक, नागपुर, भंडारा-गोंडिया, गढ़चिरौली-चिमूर में भी 19 अप्रैल को ही मतदान है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *