60 करोड़ी ‘The Family Star’ ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़, विजय देवरकोंडा- मृणाल ठाकुर ने जीता लोगों का दिल

0

नई दिल्ली।
विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर फैमिली स्टार आखिरकार 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई और ये फिल्म धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है. इसने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है और आज के दिन इसके आंकड़ों में उछाल की बड़ी संभावना देखी जा सकती है. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे नंबर पर 4 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसका कुल कलेक्शन 9.75 करोड़ रुपये हो गया है. रिलीज के पहले दिन फैमिली स्टार ने 5.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. फिल्म के तेलुगु संस्करण में कुल मिलाकर 28.62% तेलुगु ऑक्यूपेंसी थी,

जबकि तमिल में फिल्म की ऑक्यूपेंसी दर 18.39% थी.

वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर संख्या बढ़ने की उम्मीद है, क्योंकि अभी तक ऐसी कोई बड़ी रिलीज नहीं हुई है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का प्रीमियर भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले 4 अप्रैल को अमेरिका में हुआ था. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिख रहे हैं. दोनों की कैमिस्ट्री को लोग पहले से ही गानों के जरिए पसंद कर रहे थे और अब फिर इसे देखने की दिलचस्पी बढ़ी. परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित फैमिली स्टार को दिल राजू द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फैमिली स्टार को तेलुगु, तमिल और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया है. देवरकोंडा, मृणाल के अलावा इसमें वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू भी हैं. साथ ही इसमें रश्मिका मंदाना भी अपनी एक स्पेशल अपीरिंयस देती हैं.

60 करोड़ रुपए के बजट से बनी ‘फैमिली स्टार’ की कहानी की बात करें तो विजय देवरकोंडा ने इसमें गोवर्धन नाम के मेल का किरदार निभाया है, जो कि एक मिडिल क्लास लड़का है. उसका एक भाई भी है लेकिन दो भाईयों के बावजूद अपने परिवार की पूरी जिम्मेदारियां अकेले उठा रहा है. वहीं मृणाल ठाकुर इंदुमती के रोल में दिखी हैं जो ह्यूमन साइंस की स्टूडेंट हैं और गोवर्धन की जिंदगी इंदु से मिलने के बाद वो पूरी तरह से बदल जाती हैं. मृणाल ठाकुर की ये तीसरी तेलुगु फिल्म है और इससे पहले वे ‘हाय नन्ना’ और ‘सीता रामम’ में काम कर चुकी हैं. अब तक उन्होंने टॉलीवुड की हर एक फिल्म में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है और फैमिली स्टार के जरिए भी वे ऐसा ही करती दिख रही हैं.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *