धरमपुरा क्रीड़ा परिसर में सभी अधिकारी-कर्मचारियों सहित खिलाड़ियों-युवाओं ने हरेक निर्वाचनों में मताधिकार का प्रयोग करने ली शपथ

0

जगदलपुर, 14 सितम्बर 2023 /मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत गुरूवार को धरमपुरा क्रीड़ा परिसर में संभाग स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक समापन कार्यक्रम के पश्चात सभी अधिकारी-कर्मचारियों सहित खिलाड़ियों और युवाओं ने हरेक निर्वाचनों में मताधिकार का अनिवार्य रूप से प्रयोग करने की शपथ ली। इस दौरान कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. ने नये मतदाताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि प्रत्येक मतदाता अपने मतों का उपयोग कर देश के विकास में योगदान निभाएं।
इस मौके पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विजय दयाराम के. ने मतदाताओं को लोकतांत्रिक प्रक्रिया में पूर्ण आस्था रखते हुए देश की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा बनाये रखने सहित स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण रखते हुए निर्भीक होकर धर्म, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ दिलाई। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत श्री प्रकाश सर्वे, नगर निगम आयुक्त श्री हरेश मंडावी सहित सभी सात जिले के खेल अधिकारी, खेल प्रशिक्षक और खिलाड़ियों के अलावा गणमान्य नागरिक एवं युवा मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें