अगर HIT हो जाती आमिर खान की फिल्म, तबाह होते अक्षय कुमार

0

नई दिल्ली ,16 अप्रैल 2023 /
आमिर खान (Aamri Khan) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फिल्म ‘मेला’ (Mela) भले ही फ्लॉफ रही हैं लेकिन साल 2000 की चर्चित फिल्मों में एक रही हैं. इसके चर्चे में आने के पीछे कई कारण रहे हैं. यह एक ऐसी फिल्म थी जिसमें आमिर-ट्विंकल की जोड़ी पहली बार देखी गई थी. इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार के संग अपनी अफेयर को लेकर खूब सूर्खियां बटोर रही थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अगर ‘मेला’ फिल्म हिट हो गई होती तो शायद ट्विंकल खन्ना-अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कभी एक नहीं हो पाते, ये भी हो सकता है कि आज जो उनका रिश्ता है वह नहीं बनता. ये हम नहीं कभी ट्विंकल खन्ना ने ये बातें खुद अक्षय से कही थी. दोनों की शादी और इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है.

‘मेला’ फिल्म को रिलीज हुए 23 साल हो गए हैं इस फिल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म के फ्लॉप होते ही ट्विंकल ने अक्षय से शादी कर अपना घर बसा लिया था. सोचिए अगर ये फिल्म हिट होती तो क्या होता खास कर ट्विंकल-अक्षय के रिश्ते का क्या होता. क्या आपके चहेते स्टार एक दूसरे हो पाते. क्या ट्विंकल अपनी शर्त को तोड़ पोतीं जो उन्होंने अक्षय से किया था.

अक्षय कुमार ने ट्विंकल को किया शादी के प्रपोज
बता दें कि ‘मेला’ की जब शूटिंग चल रही थी, तब अक्षय और ट्विंकल की लवस्टोरी काफी सुर्खियां बटोर रही थीं. उन दिनों अक्षय का नाम एक्ट्रेस रवीना टंडन संग भी खूब लिया जा रहा था. लोगों को पहले लगा कि अक्षय कुमार रवीना से ही शादी करेंगे हालांकि ऐसा नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भले ही 2000 साल के टाइम पर ट्विंटल का करियर ढलान पर था और अक्षय कुमार सुपरहिट थे. फिर भी वह अपना घर ट्विंकल के साथ ही बसाना चाहते थे. क्योंकि वह उनसे बेहद प्यार करते. लेकिन ट्विंकल अक्षय से प्यार करते हुए भी अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं. ऐसे में जब फिल्म मेला के रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को शादी के प्रपोज किया तो प्यार करते हुए भी ट्विंकल ने अक्षय के सामने एक शर्त रख दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें