डेब्यू रही फ्लॉप,डिजास्टर हुई वापसी,अब सलमान संग डेटिंग रूमर्स से मची खलबली

0

नई दिल्ली ,16 अप्रैल 2023 /
‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भाग्यलक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित आगामी फैमिली एंटरटेनर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी बीच ईटाइम्स की बातचीत में पूजा हेगड़े ने सलमान खान (Salman Khan) संग अपनी डेटिंग रूमर्स पर सफाई दी. उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि वह भाईजान को बिल्कुल भी डेट नहीं कर रही हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, पूजा हेगड़े ने कहा- ”इससे मैं क्या कहूं? मैं अपने बारे में चीजें पढ़ता रहती हूं. मैं अनमैरिड हूं. हालांकि मुझे सिंगल रहना पसंद है. मैं वास्तव में अभी अपने करियर पर फोकस कर रही हूं. मैं एक शहर से दूसरे शहर जाने की उम्मीद कर रहा हूं, अभी यही मेरा टारगेट है. मैं अब बैठकर इन अफवाहों पर ध्यान भी नहीं दे सकती क्योंकि अब मैं क्या करूं?”.

आपको बता दें कि ये पहली बार है जब किसी फिल्म में पूजा सलमान की जोड़ी देखी जाएगी. फिल्म में पूजा सलमान के अपोजिट देखी जाएंगी. उनका रोल और एक्टिंग फिल्म का काफी शानदार है. हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में पूजा की एक्टिंग देख पर किसी ने उनकी तारीफें की थीं. फिल्म में पूजा का प्रदर्शन वास्तव में पसंद आया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें