कलेक्टर ने आवेदनों के निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए

0

रायपुर 28 फरवरी 2023/ कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जन चौपाल के माध्यम से आज जिले के विभिन्न विकासखंडो से आए 50 से अधिक लोगों ने, कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे को अपनी समस्याए बताकर आवेदन दिया।
जन चौपाल में आज न्यू चंगोराभाठा निवासी भारती साहू, खरोरा तहसील के ग्राम बुढ़ेरा निवासी बुधराम साहू और रामेश्वर नगर निवासी गीता बाई मांडले ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने, नवापारा राजिम निवासी सिमरन सोनी ने छात्रवृत्ति प्राप्त नही होने की शिकायत, कविता नगर की संगीता मिश्रा ने अपने जमीन पर कब्जे की शिकायत, ग्राम अभनपुर के ग्रामवासियों ने आबादी भूमि का पट्टा प्रदान करने लिए आवेदन दिया। जिस पर कलेक्टर डॉ भुरे ने प्रकरण को उचित प्रतिवेदन में भेजने कहा।
इसी प्रकार गुढ़ियारी निवासी ज्योति चक्रधारी ने आर टी ई के तहत अपने बच्चों का एडमिशन करवाने, वृंदावन नगर निवासी बलीराज तांडी ने जोन 5 में पब्लिक टॉयलेट बनवाने, तेलीबांधा निवासी मोनिका सिदुजा ने फौती उठाने, आरंग तहसील के ग्राम बनरसी निवासी अमृता मानिकपुरी ने नया राशन कार्ड बनाने, सामाजिक कार्यकर्ता सुरेश दीवान ने ग्राम पंचायत अकोली में पानी टंकी हेतु बोर खनन कार्य करवाने, सोलर पंप से टंकी भरवाने और पहाड़ी तालाब का गहरीकरण कार्य कराने, श्याम नगर निवासी इनूमेल फ्रांसीस ने जमीन का सीमांकन कराने, गुरु रविन्द्र नाथ टैगोर वार्ड 55 के पार्षद श्री रवि कुमार ध्रुव ने लालपुर काली नगर में आंगनबाड़ी एवं सामुदायिक भवन का निर्माण कराने, नगरगांव निवासी झुमुक लाल सगरवंशी ने अपनी भूमि का प्रमाणीकरण कराने, गोपियापारा निवासी अंजली पटेल ने भूमि का सीमांकन करवाने आवेदन दिया। इसी प्रकार अन्य लोगों ने भी अपनी मांग एवं समस्याओं से संबंधित आवेदन दिया। प्राप्त आवेदनों पर कलेक्टर डॉ भुरे ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सहायक कलेक्टर श्री जयंत नहाटा, अपर कलेक्टर श्री बी.बी पंचभाई, सभी एसडीएम एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें