रायपुर में नवदंपति के शव बरामद

0

रायपुर,22 फरवरी 2023\ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने एक घर से नवदंपति के शव बरामद किए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस को आशंका है कि विवाद के बाद पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या की होगी. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार शाम शहर के टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत बृजनगर स्थित एक मकान से असलम (24) और उसकी पत्नी कहकशा बानो (22) के शव बरामद किए, जिन पर चाकू से वार के निशान थे.

उन्होंने बताया कि असलम और कहकशा बानो की रविवार को शादी हुई थी और मंगलवार की रात उनकी शादी का रिसेप्शन रखा गया था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब दोनों अपने कमरे के भीतर समारोह के लिए तैयार हो रहे थे, तब दूल्हे की मां ने दुल्हन की चीख सुनी और वहां पहुंची.

अधिकारियों के अनुसार, जब दूल्हे की मां ने कमरे के भीतर प्रवेश करने की कोशिश की तो कमरा अंदर से बंद था और दोनों ने कोई जवाब नहीं दिया. बाद में जब परिवार के सदस्यों ने खिड़की से झांककर देखा तो दोनों कमरे में खून से लथपथ पड़े थे. परिवार के सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल वहां पहुंचा और दरवाजा तोड़कर दोनों के शव बरामद किए. उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को आशंका है कि किसी बात को लेकर दंपति के बीच कहासुनी हुई और पति ने पत्नी पर चाकू से हमला कर आत्महत्या कर ली. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें