हत्या से कुछ घंटे पहले CCTV में दिखी निक्की यादव

0

नई दिल्ली,15 फरवरी 2023\ श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के बाद दिल्ली में अब निक्की यादव मर्डर केस चर्चा में है. पुलिस के मुताबिक, शादी को लेकर हुए झगड़े के बाद 22 साल की निक्की के 24 वर्षीय लिव इन पार्टनर साहिल गहलोत ने गला दबाकर हत्या कर दी. लाश को अपने ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया था. साहिल निक्की की लाश को ठिकाने लगा पाता, इससे पहले ही किसी ने पुलिस को खबर कर दी. पुलिस ने 10 फरवरी को लाश बरामद की और साहिल को गिरफ्तार किया. इस बीच हत्या से पहले का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें निक्की यादव अपने ब्वॉयफ्रेंड साहिल के घर जाती दिख रही है. इसके बाद ही उसकी हत्या की गई.
पुलिस के मुताबिक 9 फरवरी की शाम को शादी को लेकर निक्की और साहिल गहलोत का कार में झगड़ा हुआ था. बात इतनी बिगड़ गई कि गुस्साए साहिल ने कश्मीरी गेट स्थित ISBT पर मोबाइल चार्जर की केबल (तार) से निक्की का गला घोंट दिया. फिर उसके शव को 40 किलोमीटर दूर अपने गांव के ढाबे में ले जाकर फ्रिज में छिपा दिया.

निक्की यादव की हत्या के आरोपी साहिल गहलोत ने अगले ही दिन किसी दूसरी लड़की से शादी भी कर ली. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ़्तार किया है. साहिल को बीते दिन कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उसे 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया है. निक्की के परिवार ने साहिल के लिए फांसी की मांग की है.

निक्की यादव को आखिरी बार दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में अपने घर में एंट्री करते हुए सीसीटीवी फुटेज में देखा गया था. दोनों साथ रह रहे थे. 9 फरवरी के वीडियो में वह अकेली दिख रही है. पुलिस का कहना है कि उसके कुछ घंटों बाद साहिल गहलोत ने उसकी हत्या कर दी. साहिल के दूसरी महिला से शादी करने को लेकर दोनों के बीच कार में करीब तीन घंटे तक लड़ाई हुई थी.

पुलिस ने कहा कि बात के बिगड़ने पर साहिल ने चार्जिंग केबल का इस्तेमाल कर निक्की का गला घोंट दिया. पुलिस पूछताछ में साहिल ने बताया कि वह कथित तौर पर घबरा गया था. उसने अपने परिवार के ढाबे में रखे फ्रीजर में शव को छिपाने का फैसला किया. दूसरे दिन उसकी शादी थी.

पुलिस के मुताबिक, निक्की यादव को भनक भी न थी कि उसके लिव-इन पार्टनर की सगाई किसी दूसरी महिला से हो गई है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि निक्की को साहिल की शादी के एक दिन पहले इसका पता चला. शादी से एक दिन पहले ही कार में दोनों की लड़ाई हुई. पुलिस ने कहा कि निक्की और साहिल मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी के दौरान मिले थे और सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में थे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें