विधायक पुरन्दर मिश्रा ने जवानों के साथ मनाया अपना जन्मदिन

0

रायपुर ।

राजधानी रायपुर के उत्तर विधानसभा से विधायक पुरन्दर मिश्रा अपने सरल और सौम्य छवि के लिए जाने जाते है। जिसका स्पष्ट उदाहरण उनके जन्मदिन पर देखने को मिला उन्होंने अपने जन्मदिन पर भगवान जगन्नाथ जी के दर्शन कर शाम को 

रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान पहुंचे

जहां आगामी 5 और 6 तारीख को होने वाले सशस्त्र सैन्य समारोह में प्रतिभाग करने आए जवानों के साथ मिल कर भगवान जगन्नाथ जी प्रसाद खिला कर उनके साथ अपना जन्मदिन मनाया साथ ही इस अवसर पर देश की सुरक्षा में उपयोग किए जाने वाले सैन्य हथियारों की पूजा-अर्चना की।

विधायक  मिश्रा ने बताया कि मुझे देश जवानों के साथ जन्मदिन मनाने अवसर प्राप्त हुआ इसके लिए गौरवान्वित महसूस हो रहा है।

हमारी सुरक्षा के लिए सरहद पर ठंडी हो या भीषण गर्मी डटे रहते हैं और कई बार हमारी सुरक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति दे देते हैं मैंने सोचा आज अपने जन्मदिन के अवसर पर मैं ऐसे भी जवानों के साथ मनाऊं जो मेरे साथ-साथ हमारे देश के एक-एक नौजवान महिला हो पुरुष मजदूर हो सबकी बराबर हिफाजत करते हैं देखरेख करते हैं।

हमारे जवान देश की सुरक्षा से लेकर हर क्षण सेवा हेतु तत्पर रहते हैं। सैनिकों एवं उनके परिवार का जीवन हमेशा ही संघर्ष भरा रहता है। हमारी सेना एवं अर्धसैनिक बलों का इतिहास हमेशा से ही शौर्य और पराक्रम का रहा है। विधायक पुरन्दर मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का मान सम्मान स्वाभिमान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया गया। इसके साथ ही अब देश का अमृतकाल शुरू हो चुका है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *