विकास उपाध्याय और गिरीश दुबे ने न्याय यात्रा के समापन पर आमसभा में शामिल होने जनता से की अपील

0

रायपुर।

पूर्व विधायक विकास उपाध्याय एवं शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे ने छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा के समापन में होने वाले आमसभा को लेकर राजधानी के विभिन्न चौक-चौराहों पर जनता को पॉम्पलेट देकर शामिल होने की अपील की। पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने बताया कि छत्तीसगढ़ में हो रहे लगातार हत्या ,लूट ,डकैती, बलात्कार जैसे संगीन अपराध को लेकर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा सम्मानित प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व में न्याय यात्रा गिरोधपुरी से 27 सितंबर से निकाली गई है जिसका समापन रायपुर राजधानी के गांधी मैदान में 2 अक्टूबर को होना है।

इस यात्रा के सफल आयोजन के लिए 27 तारीख से ही कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता मजबूती से लगा हुआ है और आज पांचवे दिन न्याय यात्रा की भीड़ से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जनता इस 9 महीने की भाजपा सरकार से त्रस्त हो चुकी है। इसके समापन को लेकर पश्चिम विधानसभा सहित राजधानी के समस्त वार्डों में नुक्कड़ सभा कर एवं पॉम्पलेट वितरण कर छत्तीसगढ़ सरकार की 9 महीने की विफलताओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। उपाध्याय ने कहा कि राजधानी की जनता तक ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील करते हुए प्रचार के अनेक माध्यम अपनाये जा रहे हैं जैसे नुक्कड़ नाटक कर, लाउडस्पीकर युक्त वाहन एवं रूबरू होते हुए जनता को पॉम्पलेट विभिन्न चौक चौराहों पर खड़े होकर बांटे जा रहे हैं।

 

आज स्टेशन रोड, फाफाडीह चौक, देवेन्द्र नगर नमस्ते चौक, नगर घड़ी चौक, जयस्तंभ चौक, पुरानी बस्ती, टिकरापारा, राठौर चौक, शास्त्री चौक सहित अनेक जगहों पर पॉम्पलेट वितरण किया गया। विकास उपाध्याय ने कहा कि छत्तीसगढ़ के राजनैतिक इतिहास में इस न्याय यात्रा का नाम हमेशा गुंजेगा क्योंकि न्याय यात्रा के समापन को ऐतिहासिक बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपनी पुरजोर ताकत झोंक दी है। आज के इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक विकास उपाध्याय के साथ शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे, पूर्व विधायक कुलदीप जूनेजा, उषारज्जन श्रीवास्तव, अरूण जंघेल, सुषमा यादव, शेख अनीश, मोहसीन खान, कीमत सहित कांग्रेसजन उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *