फ्राइडे प्रीमियर के साथ कुरुद मे सुनीलम सिनेमा का शुभारम्भ

0

कुरुद । कुरुद नगर मे फ्राइडे प्रीमियर मे देवरा के साथ होगा  सुनीलम् सिनेमा का भव्य शुभारम्भ । 27 सित. को रीलिस हो रही साउथ की देवरा मूवी जो की जूनियर एन टी आर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर स्टारर है. जिसका फर्स्ट शो 12 से 3 के सिल्वर स्क्रीन शो के साथ शुरू होगा। और कुरुद नगर सहित ग्रामीण अंचल के लोग जो वर्षो से बड़े पर्दे पर फ़िल्म देखने की खातिर धमतरी और रायपुर जाने को मजबूर थे.। अब सुनीलम सिनेमा के खुल जाने से फर्स्ट डे फर्स्ट शो और फ्राइडे प्रीमियर का आनंद अब कुरुद शहर मे ही ले सकेंगे।

क्यों कहते है लेटेस्ट रिलिसिंग मूवी को फ्राइडे प्रीमियर
फिल्म इंडस्ट्री का यह भी मानना है कि वीकेंड की शुरुआत शुक्रवार से होती है. इस दिन फिल्म रिलीज करने पर लगातार शनिवार (Saturday) और रविवार (Sunday) दो छुट्टी के दिन मिलते हैं।जिससे फ़िल्म को अच्छा बिज़नेस और रिजल्ट मिलता है।


शहर के पहले मल्टीप्लेक्स सुनीलम टावर में स्थित सुनीलम सिनेमा का उद्घाटन शुक्रवार को देवरा के प्रीमियर के साथ किया जायेगा।सुनीलम सिनेमा के संचालक सुनील चंद्राकर ने बताया कि मल्टीप्लेक्स स्क्रीन सुनीलम मे  27 सितम्बर को रिलीज हो रही जूनियर एन टी आर स्टारर देवरा प्रदर्शित की जा रही है, जिनकी ऑनलाइन बुकिंग बुक माय शो एवं पेटीएम पर उपलब्ध है। टिकट काउंटर पर ऑफलाइन Turtle की सुविधा भी उपलब्ध है।  देवरा मूवी के क्रमशः 12से 3 से 6 से 9 से 12 तक 4 शो प्ले किये जायेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *