जेसीआई रायपुर कैपिटल ने सफलतापूर्वक की “जेसीआई वीक” संकल्प की ग्रैंड क्लोजिंग

0

रायपुर।

जेसीआई रायपुर कैपिटल ने 16 सितंबर को जेसीआई वीक का ग्रैंड क्लोजिंग समारोह धूमधाम से संपन्न किया। पूरे सप्ताह को “जेसीआई की दीवाली” के रूप में मनाए गया । इस उत्सव में विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया और इसका समापन इस भव्य कार्यक्रम के साथ हुआ। इस अवसर के मुख्य अतिथि पीपीपी जेएफआर राजेश अग्रवाल (मेम्बर ऑफ जेसीआई सीनेट बोर्ड) विशेष रूप से उपस्थित रहे, साथ ही विशेष अतिथि जेसीआई सेनेटर अमिताभ भी समारोह में शामिल हुए।

विशेष सम्मान: “कमल पत्र सम्मान”

इस अवसर पर, “कमल पत्र सम्मान” का आयोजन किया गया, जिसमें जेसीआई सेनेटर अधिवक्ता अमितेश पाठक को उनके असाधारण योगदान के लिए सम्मानित किया गया। अमितेश पाठक, जो जेकॉम नेशनल वाईस चेयरमैन और कोच हैं, ने जेसीआई इंडिया के राष्ट्रीय ट्रेनर और लेखक के रूप में महत्वपूर्ण सेवाएं दी हैं।

कमल पत्र जेसीआई का प्रतिष्ठित वार्षिक सर्वोच्च सम्मान है, जिसमें संस्था के लिए अमूल्य योगदान के लिए पूर्व अध्यक्ष को किया जाता है। इस सम्मान में उन्हें साल -श्रीफल, मोमेंटो और सम्मान पत्र प्रदान किया गया, जिससे उनके समर्पण और योगदान को विशेष रूप से सराहा गया।

विशेष सम्मान: “बिजनेस टायकून अवार्ड”

किलोल पटेल, वर्तमान में जेजे पटेल एजेंसी और जीकेक्राफ्ट के मालिक हैं। उन्हें उनके व्यावसायिक उत्कृष्टता, नेतृत्व और वर्षों की मेहनत के लिए     “बिजनेस टायकून अवार्ड”  से सम्मानित किया गया।
किलोल पटेल ने अपनी रणनीतिक योजना और ग्राहक संतुष्टि में सुधार कर अपने व्यवसाय को नई ऊँचाइयों पर पहुँचाया है। इसके साथ ही, वह एक उत्साही ड्रमर भी हैं, जो 15 साल की उम्र से इस कला में रुचि रखते हैं।

संस्था ने इस दिन डांस ग्रुप के सभी प्रतिभागियों, चेस और कैरम के प्रतिभागियों को  मोमेंटो और गिफ्ट दिया ।
और साथ ही स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए कोपालवानी के मूकबधिर बच्चों को सम्मानित किया।

आभार और आयोजन की सफलता समारोह के अंत में, अध्यक्ष जेसीआई सेनेटर नरेंद्र सिन्हा और सचिव जेसी कौशिक परमार ने सभी उपस्थितों का आभार प्रकट किया और भविष्य में ऐसे आयोजनों को और भव्य रूप से आयोजित करने का संकल्प लिया। इस आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वालों में चैप्टर समन्वयक जेसीआई सेनेटर चित्रांक चोपड़ा, चैप्टर प्रभारी जेसीआई सेनेटर श्रीकांत पारख, आईपीपी जेसी सीए विक्रम गिरडकर, जेसीआई वीक कोऑर्डिनेटर एचजीएफ अमित खरे, जेसीआई वीक प्रोग्राम डायरेक्टर एचजीएफ हेमंत यादव, और जेसी तुलसीभाई पटेल शामिल थे। मीडिया सह प्रभारी जेसी नोहर साहू ने मीडिया कवरेज को सफलतापूर्वक संभाला।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *