कांग्रेस के लोगों को सदस्य बनाएगी भाजपा: विष्णुदेव साय

0

रायपुर।

कांग्रेस के लोगों को भाजपा सदस्य बनाएगी. यह कहना है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का. विष्णुदेव साय ने यह बयान रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत चलाए जा रहे सदस्यता अभियान कार्यक्रम के बीच दिया है. उन्होंने अपने संबोधन में कहा है कि प्रदेश में भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ सभी को मिल रहा है. कांग्रेस के लोग भी इससे लाभान्वित हो रहे हैं और हम कांग्रेसियों के घर भी जाएंगे और उन्हें भाजपा का सदस्य बनाएंगे।

रायपुर उत्तर विधानसभा में भाजपा सदस्यता कार्यक्रम में सीएम साय रायपुर के उत्तर विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को भाजपा का सदस्य अभियान कार्यक्रम रखा गया था. जिसमें मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. इस दौरान विष्णुदेव साय भाजपा सदस्यता अभियान को लेकर विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने कहा कि हमें बूथ को मजबूत बनाना है. ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ना है और इसके लिए यह सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान कांग्रेस के सदस्य को भी सदस्य बनाने की बात कही. शाह ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ कांग्रेस के लोगों को भी मिल रहा है और हम उनके घर जाएंगे और सदस्य बनने के लिए कहेंगे।

निष्कासित सदस्यों को जोड़ने पर पार्टी लेगी फैसला मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है. पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के सदस्य बने.आज बूथ से इस अभियान का शुभारंभ हो रहा हैय. सभी बड़े नेता और मंत्री सांसद विधायक सभी सदस्यता ले रहे हैं. पार्टी से निष्कासित सदस्यों को पार्टी में जोड़ने के सवाल पर साय ने कहा कि इस पर कमेटी निर्णय लेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *