अंबिकापुर गोली हत्या कांड अग्रवाल समाज द्वारा जाँच की माँग

0

रायपुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बेहद हैरान करने वाली पुलिस की स्टोरी कि मृतक युवक ने खुद के मर्डर के लिए अपने नौकर को सुपारी दी थी से असंतुष्ट अग्रवाल समाज के पदाधिकारी कन्हैया अग्रवाल और हरिवल्लभ अग्रवाल के नेतृत्व में डी . जी. पी. की अनुपस्थिति में उनके प्रतिनिधि पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारी पुलिस महानिरीक्षक एस .सी द्विवेदी से मिलकर हत्या कांड की बारीकी से जाँच कर वास्तविक अपराधी को गिरफ़्तार करने की माँग करते हुए ज्ञापन सौंपा ।

उल्लेखनीय है कि अंबिकापुर के युवा व्यवसायी अक्षत अग्रवाल को सीने में तीन गोली मारकर हत्या की गई थी घटना के बाद शव जंगल में खड़ी कार के अंदर मिला है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के बयान के हवाले से पुलिस का कहना है कि मृतक ने स्वयं पचास हज़ार रुपये की सुपारी के साथ रिवाल्वर देकर स्वयं की हत्या करवाई है मृतक के पिता ने कहा कि वे पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं. कही ईसमे बड़ा लोच है,।

समाज के प्रतिनिधि छत्तीसगढ़ प्रांतीय युवा अग्रवाल मंच के संरक्षक कन्हैया अग्रवाल, हरि वल्लभ अग्रवाल, राजेश केडिया , महामंत्री नितेश अग्रवाल, दिव्यांश अग्रवाल ने इसे बड़ा षड्यंत्र करार देते हुए वास्तविक षड्यंत्रकारी को सामने लाकर गिरफ़्तार करने की माँग की है अन्यथा बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *