सतनामी समाज के निर्दोष युवाओं के गिरफ्तारी के विरोध में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के नेतृत्व मे काँग्रेस का प्रदर्शन।

0

रायपुर।

बलौदाबाजार मामले में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव सहित सतनामी समाज के सैकड़ो युवाओं के गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस ने आज एकदिवसी धरना प्रदर्शन का आयोजन किया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर शहर एवं ग्रामीण जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वाधान में यह प्रदर्शन देवेंद्र नगर मोड़ नमस्ते चौक में किया गया। जिसमें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज सहित कांग्रेस के तमाम नेतागण उपस्थित थे।
हाथों में तख़्तिया लिए कांग्रेस नेता प्रदर्शन पर बैठे रहे साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। कांग्रेस नेताओं ने गिरफ्तारी को लेकर राज्य की भाजपा सरकार को जमकर घेरा।
प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि यह सरकार बदले की भावना से काम करना चाहती है। देश में हुई बदनामी और अपनी नाकामी छुपाने के लिए यह विपक्ष के नेताओं और निर्दोष सतनामी समाज के युवाओं को जेल में डाल रही है।
उन्होंने मांग की है कि इस घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए।
जब तक झूठ का पर्दाफ़ाश नहीं हो जाता यह लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक जारी रहेगी।
दीपक बैज ने सरकार को घेरते हुए कहा की हिम्मत है तो सरकार नार्को टेस्ट करा लें हमारा एक एक कार्यकर्ता नार्को टेस्ट करने को तैयार है। नार्को टेस्ट से बड़ा कोई टेस्ट हो तो वो भी हम कराने को तैयार हैं।
भाजपा गलतफहमी में ना रहे कांग्रेस का कार्यकर्ता जेल जाने से नहीं डरता है न्याय की लड़ाई के लिए कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता जेल जाने को तैयार है।
इस प्रदर्शन में विकास उपाध्याय मलकीत सिंह गेंदु गिरीश देवांगन छाया वर्मा गिरीश दुबे उधो राम वर्मा कुलदीप जुनेजा पंकज शर्मा प्रमोद दुबे  कुमार मेनन ज्ञानेश शर्मा अरूण ताम्रकार कन्हैया अग्रवाल महेंद्र छाबड़ा प्रमोद चौबे संजय पाठक शिव सिंह ठाकुर नीरज पांडेय अमित शर्मा सुमित दास अरुण जंघेल दीपा बग्गा नवीन चंद्राकर देव कुमार साहू आशा जोसेफ दिनेश ठाकुर जी श्रीनिवास बंशी कन्नौजे अविनय दुबे कमलेश नथवानी सुनील भुवाल अरूण सिंग मतलूब अली दुतिया आदि उपस्थित थे।

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *