इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन (CIO) द्वारा फायरलैस कुकिंग कंपटीशन का आयोजन किया गया जिसमें रायपुर शहर के 40 बच्चों ने हिस्सा लिया

0

रायपुर।

बैरन बाजार स्थित अल–फलाह टावर में दिनांक 18/8/2024 को चिल्ड्रन इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन (CIO) द्वारा फायरलैस कुकिंग कंपटीशन का आयोजन किया गया जिसमें रायपुर शहर के 40 बच्चों ने हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा दिखाई।

सी ई ओ द्वारा आयोजित ये कंपटीशन में 7 साल से लेकर 15 साल तक बच्चों ने हिस्सा लिया और सभी बच्चों ने विभिन्न प्रकार के बिना गैस और चूल्हे के डिशेस बनाई सभी बच्चों ने बहुत ही लगन और मेहनत के साथ बोहात से डिशेस बनाए जिस में केक,दही बड़ा , विभिन्न प्रकार की मिठाइयां, भेल, पापड़ी चाट, सैंडविच, शेक, जूस, लड्डू, सूप, आदि प्रकार के डिशेस बनाकर बच्चों ने अपना हुनर दिखाया।

इस प्रतियोगिता में फर्स्ट सेकंड थर्ड विजेता को गिफ्ट हैंपर दिया गया। प्रतियोगिता में

प्रथम स्थान नायरा फारूकी पिता फारूक लीला

दूसरा स्थान अबू बकर सिद्दीकी पिता जुनैद सिद्दीकी

तीसरा स्थान मोहम्मद हमज़ा पिता मोहम्मद महबूब ने हासिल किया

सभी बच्चों ने बहुत ही स्वादिष्ट पकवान बनाएं साथ ही सभी बच्चों को संतावना पुरस्कार भी दिया गया इस प्रतियोगिता के जज श्रीमती साइमा और  सन खान रहे जिन्होंने बच्चों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने पर उनकी हौसल अफ्ज़ाई की और भविष्य में इसी तरह हर फील्ड में आगे बढ़ते रहने के लिए बोहात से टिप्स दिए।

इस प्रतियोगिता के ऑर्गेनाइजर cio के कोऑर्डिनेटर मोहतरमा जुवेरिया साहेबा रहे और इस प्रतियोगिता को कामयाब बनाने में cio के वॉलिंटियर वायेज़ा खानम, आलिया , सफिया, सुमय्या, तौफीला आदि ने अहम भूमिका निभाई।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *