भाजपा कार्यालय में फहराया गया तिरंगा, संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने कहा- स्वतंत्रता दिवस हमारे लिए विकसित भारत का है मार्ग

0

रायपुर

रायपुर स्थित बीजेपी कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में आज स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने तिरंगा झंडा फहराया और प्रदेशवासियों को 78वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी.समारोह में अजय जामवाल ने स्वतंत्रता दिवस के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा, स्वतंत्रता दिवस हमारे लिए विकसित भारत का मार्ग है. स्वतंत्रता दिवस हमारे लिए एक विकसित भारत की दिशा को स्पष्ट करता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत का लक्ष्य रखा है, 2047 तक देश विश्व में नंबर वन बनेगा. बलिदानियों, क्रांतिकारियों और समाज सुधारकों ने देश को आज़ादी दिलाई. जिन्होंने देश से अंग्रेजों को खदेड़ा उन्हें आज याद करने का दिन है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि अपने देश से प्यार करें जो प्रधानमंत्री का सपना है उसको साकार करें।

प्रदेश संगठन मंत्री संजय श्रीवास्तव ने कहा 140 करोड़ देशवासियों के लिए आज शुभ दिन है उत्साह का दिन आज हमारे इतिहास को याद करने का दिन है देश में आज 78वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है और भारतीय जनता पार्टी के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में ही मनाया जा रहा है. देशवासियों को छत्तीसगढ़ के लगभग साढ़े तीन करोड़ जनता को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत बधाई देता हूं. देश के लिए प्रधानमंत्री का एक आह्वान है हमें तो आज़ादी मिल गई जिस तरह 2047 तक विकसित भारत का सपना रखा गया है वैसे ही छत्तीसगढ़ को भी विकसित छत्तीसगढ़ बनाने के लिए देश नंबर वन बने विश्व का नेतृत्व करें ये सभी को संकल्प लेना चाहिए आज भाजपा के सभी लोगों ने ये संकल्प लिया है।

इस अवसर पर भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय, देश महामंत्री संजय श्रीवास्तव भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, प्रदेश कोषाध्यक्ष नंदन जैन, प्रदेश मंत्री किशोर महानंद प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता प्रदेश कार्यालय प्रभारी नरेश गुप्ता, प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष शालिनी राजपूत वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव अग्रवाल, जिला महामंत्री सत्यम दुआ सहित कार्यकर्ता गण माजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *