केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ पर हमला, खेत में लाठी-डंडों से पीटा; गंभीर घायल

0

उत्तर प्रदेश।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ पर कुछ लोगों ने हमला किया है. उनके जेठ खेत पर काम देखने के लिए गए थे वहीं पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया. उनके जेठ अरुण कुमार को हमले में गंभीर चोटें आई हैं जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में शिकायत के आधार पर कुछ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

यूपी के चित्रकूट जिले के रैपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के बड़े भाई अरुण कुमार के ऊपर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. हमले की वजह से उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं. हमलावर उन्हें गंभीर रूप से घायल छोड़कर चले गए इसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें रामनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है. जहां पर डॉक्टर्स ने उनकी हालत देखकर उन्हें जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया है।

अरुण कुमार के ड्राइवर ने बताया कि वह अपने गांव में खेत की ओर जा रहे थे. उनके खेतों में इन दिनों धान की रुपाई चल रही है. खेत देखने के लिए वह अपनी गाड़ी से उतरे. उसी वक्त लोरी पुरवा निवासी बड़कू उर्फ देवराज पुत्र रमेश चंद्र के साथ अन्य रिश्तेदार आए और अरुण कुमार पर हमला कर दिया. ड्राइवर ने बताया कि बड़कू ने अरुण कुमार पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया. जब ड्राइवर ने यह सब देखा और बचाने दौड़ा तो सभी हमलावर उसी हालत में अरुण कुमार को छोड़कर चले गए।

पुलिस ने क्या कहा

पुलिस ने पूरे प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ अरुण कुमार पर कुछ लोगों ने हमला किया है. फिलहाल शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि पहले भी आरोपी अरुण कुमार को जान से मारने की धमकी दे चुके हैं. उन्होंने कहा कि यह प्रधानी की रंजिश के चलते हमला किया गया है. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *